[gtranslate]
Country

रेव पार्टी की तर्ज पर ‘ ग्रुप ड्रिंक्स ‘ की गिरफ्त में युवा,गुरुग्राम में छापा 43 पकडे

 

देश का भविष्य नशे की आगोश में बर्बाद हो रहा है। 18 से 23 साल के युवक युवतिया ‘ग्रुप ड्रिंक्स’ का खेल खेल रहे है। ग्रुप ड्रिंक्स भी रेप पार्टियों की तर्ज पर गुपचुप तरीके से आयोजित किए जाते है। जिसके लिए दुरदराज के फार्म हाउस को अडडा बनाया जाता है। ऐसे अडडो की संख्या दिल्ली एनसीआर में दिनो दिन बढती जा रही है। अब ऐसा ही कुछ हरियाणा के गुरुग्राम में देखने को मिला है।

गुरुग्राम पुलिस ने आज एक फार्महाउस में चल रहे ग्रुप ड्रिंक्स की सूचना पर अचानक छापा मारा। पुलिस को देखकर वहां भगदड़ मच गई। पुलिस ने वहां से 34 युवक और 9 युवतियों को बुरी तरह नशे की हालत में हिरासत में लिया। बाद में सभी 43 लोगों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

फिलहाल बिना अनुमति के पार्टी करने वाले छह लोगों के खिलाफ डीएलएफ फेज-एक थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि फरीदाबाद-गुरुग्राम रोड पर बंधवाड़ी गांव के पास मन्नत पार्क पूल साइड में रेव पार्टी चल रही है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घेराबंदी की। इस दौरान पुलिस को पार्टी में कोई भी नशीली चीज नहीं मिली लेकिन मौके पर 43 युवक और युवतिया नशे में धुत मिले जिन्हें वार्निंग देकर छोड़ दिया गया। जबकि छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

बताया जा रहा है कि सभी युवक युवतियों को 1000 के कूपन पर बुलाया गया था। अब जरा ऐसी ग्रुप ड्रिंक्स पार्टी के एंट्री कार्ड या फिर यू कहे कि इनविटेशन कार्ड पर नजर डालें तो बेहद गोपनीय तरीके से ऐसी पार्टियों को युवक युवतियों के लिए आयोजित किया जाता है । इस अवैध तौर पर चल रही पार्टी को वैली मैजिक 2 प्रोमो पार्टी का नाम दिया गया था और इसके लिए बाकायदा 1 हजार रुपये भी इन युवक युवतियों से वसूले गए थे ।

पुलिस की मानें तो ऐसी पार्टी की शिकायत काफी समय से पुलिस के पास आ रही थी और कल देर रात भी मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम का गठन किया गया और रेड के दौरान हालांकि रेव पार्टी जैसी सूचना झूठी निकली लेकिन युवक व युवतियों को अवैध तौर पर शराब जरूर परोसी जा रही थी । जिसे ग्रुप ड्रिंक पार्टी का नाम दिया गया।

बहरहाल पुलिस ने एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है । हालांकि ऐसी पार्टियों के आयोजकों की गिरफ्तारी होनी अभी बाकी है । इसके बाद ही कई ऐसी ग्रुप ड्रिंक्स पार्टियों के खुलासे होने की उम्मीद जताई जा रही है ।

You may also like

MERA DDDD DDD DD