[gtranslate]
Country

योगी का फरमान,दूसरी शादी करने वाले हिंदूओं पर होगा अब केस दर्ज 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा बयान दिया है। उनके इस बयान के बाद अब हिंदू समुदाय में दो शादी करने वालों के लिए मुश्किल बढ़ जाएगी। दरअसल ट्रिपल तलाक पीड़िताओं से मिलने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने हिंदू महिलाओं के हक में भी बड़ा बयान दिया है। दरअसल उन्होंने कहा है कि एक शादी करके दूसरी शादी करने वाले हिंदू व्यक्ति पर भी पुलिस कार्रवाई करे।

यही नहीं इन मामलों की देखरेख के लिए प्रमुख सचिव गृह को भी बुलाया गया है। सीएम योगी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में पिछले एक साल में 273 ट्रिपल तलाक के मामले सामने आए थे। सभी मामलों में एफआईआर दर्ज की गई है। मैं प्रधानमंत्री जी का धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने तलाक की कुप्रथा पर प्रहार किया। जिन महिलाओं ने 3 तलाक के लिए लड़ाई लड़ी, उन्हें भी धन्यवाद। मुस्लिम समाज में बहुत बंदिशें हैं। हमारी बहनों ने ट्रिपल तलाक के मामलों को सुप्रीम कोर्ट तक लड़ा। पीएम मोदी जी ने सुप्रीम कोर्ट तक लड़ाई लड़ने वाली महिलाओं को जो राह दिखाई, अब उस पर चलना है।

इसके साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि तोड़ना बहुत ही आसान होता है लेकिन जोड़ना उतना ही मुश्किल होता है। हमारी लड़ाई जोड़ने की है ना कि तोड़ने की। हर नारी को जीने का और बच्चों को सम्मान से आगे बढ़ने का आधिकार मिलना चाहिए। इसी के चलते ही प्रदेश की योगी सरकार ने हिंदू महिलाओं के हक में भी यह फैसला लिया है और अब पहले से शादीशुदा हिंदू व्यक्ति को भी दूसरी शादी करने पर मुसीबतों का सामना करना पड़ेगा।

You may also like

MERA DDDD DDD DD