[gtranslate]
Country

मंदिर निर्माण के लिए मोदी को सोने की ईंट गिफ्ट करेंगे याकूब हबीबुद्दीन 

 

देश में सांप्रदायिक सौहार्द्र की मिसाल बनकर सामने आए हैं नोएडा निवासी याकूब हबीबुद्दीन । हबीबुद्दीन वह शख्स है जो अयोध्या में ना केवल राम मंदिर निर्माण के समर्थक हैं  , ,बल्कि वह पूर्व में घोषणा कर चुके हैं कि अगर अयोध्या में मंदिर बनेगा तो वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सोने की ईट गिफ्ट करेंगे । हबीबुद्दीन की यह सोने की ईट मंदिर निर्माण में नीव में रखी जाएगी ।

उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में प्रिंस याकूब हबीबुद्दीन टूसी ने मुसलमानों से आग्रह करते हुए कहा है कि उन्हें मंदिर निर्माण के लिए  हिंदुओं के साथ जुड़ना चाहिए। प्रिंस याकूब ने कहा है कि इस तरह देश के हिंदू मुस्लिम समुदाय के लोगों को भाईचारे की मिसाल पेश करनी चाहिए। बता दें कि प्रिंस याकूब, अंतिम मुग़ल बादशाह बहादुर शाह जफर का वंशज होने का दावा करते हैं।

प्रिंस ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने ऐतिहासिक अयोध्या मामला का समझौता किया है और हम सभी को इस फैसले को खुशी से स्वीकार करना चाहिए। टूसी ने कहा कि हिन्दू और मुसलमानों को राम मंदिर निर्माण के लिए एक साथ आना चाहिए ताकि एक धर्मनिरपेक्ष और धार्मिक भाईचारें की मिसाल विश्व के सामने पेश की जा सके। टूसी ने मंदिर निर्माण के लिए सोने की ईट देने का वादा किया था।

टूसी ने कहा कि मैं अपने वादे पर अटल हूं और इस ईट को पीएम मोदी नरेंद्र को सौप दूंगा। प्रिंस याकूब ने आगे कहा है कि “मैं सोने की ईट देने के लिए अपने वादे पर कायम हूं। जब भी मंदिर की नींव रखी जाएगी, मैं पीएम मोदी को ईंट सौंप दूंगा”। आपको बता दें कि शनिवार 09 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला देते हुए विवादित जमीन पर रामलला का हक़ माना है, वहीं मस्जिद के लिए अलग से 5 एकड़ जमीन देने की बात कही है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD