[gtranslate]
Country

महिला टीचर को पेट्रोल डालकर लगाई आग, 7 दिन बाद हुई मौत

महिला टीचर को पेट्रोल डालकर लगाई आग, 7 दिन बाद हुई मौत

महाराष्ट्र के हिंगणघाट में 3 फरवरी को पेट्रोल डालकर जलाई गई महिला का सोमवार की सुबह में मृत्यु हो गई। उसे ऑरेंज सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। महिला का एक युवक ने महिला पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी जिसके चलते उसका शरीर 40 फीसद तक जल गया था। चिकित्सकों के अनुसार, पीड़िता 40 फीसदी जल गई थी। एकतरफा प्यार में एक युवक ने महिला टीचर को जिंदा जला दिया था। घटना के वक्त सुबह 7.30 बजे पीड़िता स्कूल जा रही थी। डॉ. अनूप मरार ने बताया कि गंभीर रूप से झुलसी महिला ने सोमवार सुबह 7 बजे इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पीड़िता की आंखों की रोशनी भी चली गई थी।

उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस को सौंप दिया गया है। हिंगनघाट के पुलिस निरीक्षक सत्यवीर भांडिवर ने बताया कि पीड़िता 24 साल की थी। उसे 27 साल के शादीशुदा आरोपी विक्की नगराले ने शादी का प्रस्ताव दिया था जिसे उसने अस्वीकार कर दिया। जिसके बाद आरोपी ने पेट्रोल डालकर महिला को आग के हवाले कर दिया।

आरोपी विक्की को पुलिस ने नागपुर के तालघाट से गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। आरोपी विक्की का सात माह का एक बेटा भी है। इस घटना के बाद लोगों में भारी गुस्सा है। सैकड़ों लोगों ने सड़कों पर उतरकर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

वहीं, पीड़िता की मां का कहना है कि जिस तरह बेटी को जलाया गया है उसी तरह आरोपी को जिंदा जलाया जाए। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए महाराष्ट्र सरकार ने पीड़िता की ओर से इस केस की पैरवी के लिए विशेष सरकारी वकील उज्जवल निकम को नियुक्त किया है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD