[gtranslate]
Country

महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या, मोहल्ले वालों ने प्रेमी को मार डाला  

झारखंड के रायडीह थाना क्षेत्र के डेंगरडीह गांव में एक ही घर में चार लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मार डाला, वहीं शोर सुनकर पहुंचे मोहल्ले वालों ने महिला, उसके प्रेमी और दोस्त को डंडों से पीट-पीटकर मार डाला।
महिला का नाम नीलम कुजूर और उसके पति का नाम मारियानूस कुजूर बताया जाता है। नीलम का सिमडेगा जिले के केरसई थाना क्षेत्र के नोनगढा गांव के रहने वाले सुदीप डूगडूग व पाकू कुल्लू दोनों से एक साथ प्रेम सम्बंध थे। दोनों कई बार महिला के घर आते-जाते थे। महिला ने 14 सितम्बर को दोनों को अपने घर बुलाया, पूरी प्लानिंग के तहत महिला ने अपने तीनों बच्चों को अपने रिश्तेदारों के यहां भेज दिया था।
इसके बाद शाम को महिला ने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से अपने पति पर वार किया और उसकी हत्या कर दी। जब पति चिल्लाया तो आस-पास के लोगों ने घर पर शोर सुना। उन्होंने मोहल्ले वालों को इकट्ठा करके जब महिला के घर में देखा तो उसके पति की लाश पड़ी हुई थी। इसके बाद मोहल्ले वालों ने महिला उसके प्रेमी और दोस्त को पकड़कर डंडों से पीट-पीटकर मार डाला। इस बात की जानकारी मोहल्ले वालों ने पुलिस को दी।
घटना स्थल पर पहुंचे एसपी ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। महिला का प्रेमी और उसका साथी बाइक से यहां पहुंचे थे। वारदात के दौरान मृतक मरियानूस के किसी रिश्तेदार ने शोर सुनकर ग्रामीणों को जानकारी दी जिसके बाद ग्रामीणों ने लाठी-डंडे से पीटकर महिला नीलम, उसके प्रेमी और उसके साथी की हत्या कर दी। घटनास्थल से एक मोबाइल और बाइक बरामद की गई है। बाइक सिमडेगा की बताई जा रही है।
 मृतक मारियानूस कुजूर के भाई अबराम कुजूर ने बताया कि रात को घर से शोर सुनाई दिया। इसकी जानकारी मुझे भी मिली। फिर आसपास के घरों के लोगों के साथ मैं भाई के घर में पहुंचा तो देखा कि मेरे भाई की लाश पड़ी हुई है। घटनास्थल पर दोनों लड़के भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि मेरे भाई की हत्या में मेरी भाभी और उन दोनों लड़कों का हाथ था। इसके बाद मैंने गांव वालों के साथ मिलकर तीनों की हत्या कर दी।

You may also like

MERA DDDD DDD DD