[gtranslate]
Country

क्या पंखुड़ी – यादव की शादी बनेगी राजनीतिक गठबंधन 

 

अभी हाल ही में रायबरेली के कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की पंजाब के विधायक अंगद सिंह से शादी की चर्चा बनी रही। जहां दोनों ने दिल्ली के एक होटल में शादी रचाई ली। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं। अब ऐसी ही एक शादी होने जा रही है। यह शादी है समाजवादी पार्टी की पूर्व प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक की है। खबर है कि पंखुड़ी पाठक एक बड़े नेता से शादी रचाने जा रही हैं।

जानकारी के अनुसार पंखुड़ी पाठक की शादी सपा के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल यादव से होने जा रही है। दोनों की शादी एक दिसंबर को दिल्ली कैंट के पास वसुंधरा वाटिका से होगी। बताया जा रहा है कि दोनों का लव मैरेज है जिसमें परिवार की रजामंदी से हो रही है। गौरतलब है कि पंखुड़ी ने समाजवादी पार्टी छोड़ दी थी और अब वह कांग्रेस की मीडिया पैनलिस्ट हैं।

बताते चलें कि पंखुड़ी पाठक सपा की प्रवक्ता रह चुकी हैं। वहीं अनिल यादव भी राष्ट्रीय प्रवक्ता रह चुके हैं और अखिलेश यादव के करीबी कहे जाते हैं। नोएडा की रहने वाली पंखुड़ी पाठक दिल्ली यूनिवर्सिटी में लॉ की पढ़ाई कर चुकी हैं। पिछले साल यूपी विधानसभा चुनाव में सपा ने उन्हें पार्टी का प्रवक्ता बनाया था।

You may also like

MERA DDDD DDD DD