[gtranslate]
Country

कंगना मुंबई में ‘Y’ कैटेगरी की सुरक्षा में बेधड़क घूमेंगी या कर दी जाएंगी क्वारैंटाइन?

मुंबई में अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय रावत की जुबानी जंग ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के प्रकरण को दूसरी तरफ मोड़ दिया है । फिलहाल महाराष्ट्र में जहां सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस चर्चाओं में है, वही अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय रावत की आपसी लड़ाई राजनीति का केंद्र बन गई है।

इस लड़ाई में उस समय ट्विस्ट आ गया जब शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना रनौत को आज के दिन मुंबई में घुसने पर चैलेंज कर दिया। इसके बाद कंगना रनौत ने भी इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए कह दिया कि किसके बाप में हिम्मत है तो वह उसे मुंबई रोकने से आने से रोक कर दिखाए।

इसके बाद कंगना रनौत के परिजनों ने अपनी बेटी की सुरक्षा को लेकर हिमाचल प्रदेश सरकार से गुहार लगाई। हिमाचल प्रदेश सरकार ने उसे पुलिस सुरक्षा देने का वादा किया। लेकिन दूसरी तरफ केंद्र सरकार के गृह मंत्रालय ने कंगना रनौत को वाई कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान कर दी।

दो दिन पूर्व केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला किया है। कंगना की सुरक्षा में 11 जवान तैनात रहेंगे। इसमें एक या दो कमांडो और बाकी पुलिसकर्मी होंगे। चर्चा है कि कंगना रनौत आज मुंबई में पुलिस सुरक्षा के बीच पहुंच सकती है। यह पहली बार है कि जब बॉलीवुड में किसी अभिनेता या अभिनेत्री को हवाई कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान की गई है।

अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले ही राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा जोरों से चल रही है कि कंगना को बीएमसी वैलेंटाइन करेगी या वह बेधड़क होकर घूमेगी। याद रहे कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में एसआइटी का नेतृत्‍व करने जब दो अगस्‍त को पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी मुंबई पहुंचे तो उन्‍हें एयरपोर्ट से निकलते ही बीमएसी ने कारोना संकट का हवाला देकर क्वारंटाइन कर दिया। इसके बाद हाईकोर्ट की फटकार के बाद बिहार के आईपीएस अधिकारी को 15 अगस्त के दिन छोडा गया था।

गौरतलब है कि बहुचर्चित सुशांत सिंह राजपूत के मामले में कंगना रनौत ने शुरू से अपनी आवाज बुलंद रखी है। उन्होंने बॉलीवुड माफ‍िया, नेपोट‍िज्म और अब ड्रग्स के मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखी है। कंगना के इन बयानों के चलते वे सेलेब्स के निशाने पर तो आईं ही लेक‍िन कुछ राजनैतिक पार्ट‍ियों से भी उन्होंने झगड़ा मोल ले लिया।

इसी सिलसिले में कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। संजय राउत ने कंगना को मुंबई न आने की नसीहत दी थी। इस पर कंगना ने 9 सितंबर को मुंबई आने का चैंलेंज किया था। इसके बाद कंगना ने एक वीडियो भी शेयर किया था। इसमें उन्होंने कहा था कि संजय राउत का मतलब महाराष्ट्र नहीं है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD