[gtranslate]
Country

पति से पत्नी ने पोर्न देखने को कहा और अपना ही वीडियो देख उड़े होश

पति से पत्नी ने पोर्न देखने को कहा और अपना ही वीडियो देख उड़े होश

पति-पत्नी का संबंध दो बगुले की तरह होता है। दोनों एक-दूसरे पर निर्भर भी होते हैं और पूरक भी। एक-दूसरे की खुशी का ख्याल रखते हैं। लेकिन एक ऐसी खबर सामने आई है जिससे पढ़कर आंखे खुली की खुली रह जाएंगी। एक पति अपनी ही पत्नी का पोर्न वीडियो देख दंग रह गया। दोनों मैट्रिमनिअल साइट के जरिए मिले थे।

महिला 32 वर्ष की और पुरुष 33 वर्ष का था। दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ। एक-दूसरे को अपनी पिछली जिंदगी के बारे में भी बताया। महिला ने अपने पहले प्रेमी के बारे में भी बताया। दोनों एक-दूसरे का समझ परख कर 2018 में शादी कर ली। महिला कोलकत्ता की रहने वाली है और इसका उम्र 32 वर्ष है। उसके पति का उम्र 33 वर्ष है और यह उत्तर प्रदेश का है। उसके बाद यह बेंगलुरु शिफ्ट हो गए थे।

शादी के बाद दोनों बहुत खुश थे। एक दिन महिला ने पुरुष को साथ में पोर्न वीडियो देखने को कहा। ये एक दिन की बात भी नहीं थी। महिला जब तब पुरुष पर दबाव डालती की वो पोर्न वीडियो देखें। पुरुष उसकी बात को कभी मान लेता तो कभी टाल देता। लेकिन एक दिन पुरुष अपनी पत्नी के कहे का मान रखते हुए ब्लू फिल्म देखने बैठा। उस वीडियो में अपनी ही पत्नी को किसी गैर-मर्द के साथ शारीरिक संबंध बनते देख उसके होश उड़ गए। पत्नी को ऐसे हाल में देख उससे सारे रिश्ते तोड़ दिया।

हालांकि महिला ने अपने पति को बताया कि ये वीडियो पुरानी है। जब वो अपने प्रेमी के साथ रिलेशनशिप में थी तब उनके बीच शारिरिक संबंध बना। उसके प्रेमी ने कब वीडियो बनाया ये उसे पता नहीं चला। बाद में वो इसी वीडियो के जरिए मुझे ब्लैकमेल करता था।

महिला ने बताया कि उसने यह वीडियो केवल इसलिए सहेज कर रखा था, ताकि आगे जरूरत पड़ने पर इसे सबूत के तौर पर दिखाया जा सके। लेकिन पति ने एक न सुनी और सारे रिश्ते तोड़ डाले। अब महिला पुलिस कमिश्नर ऑफिस में फैमिली कॉउंसलिंग का दरवाजा खटखटाई है।

You may also like