[gtranslate]
Country

ट्विटर पर क्यों ट्रेंड कर रहा है #ArrestPChidambaram

चिदंबरम बोले, प्रधानमंत्री मोदी को चाहिए कि वे गरीबों के रोजगार की चिंता करें

कांग्रेस के दिग्गज नेता और देश के पूर्व वित्त मंत्री पी. चिंदबरम सोशल मीडिया पर अपने एक ट्विट के कारण ट्रोल के निशाने पर आ गए है। सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर लोग #ArrestPChidambaram हैशटैग का प्रयोग करके उसे रि-ट्विट कर रहे है। अभी तक इस हैशटैग को 10000 के लगभग लोगों ने रि-ट्विट किया है। आखिर क्यों लोग ट्विटर पर पी. चिदंबरम को अरेस्ट करने की मांग कर रहे है। इस समय देश कोरोना महामारी की भयानक पीड़ा को झेल रहा है। सरकार को लोग कोरोना के पुख्ता प्रंबधन न होने के कारण दोषी ठहरा रहे है। राजनीतिक पार्टियां भी ग्राउंड में जाने की बजाय ट्विटर से ट्विट करके मोदी सरकार को घेर रही है।

दरअसल कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए एक ट्ववीट किया था, इस ट्वीट में उन्होंने लोगों से सरकार के खिलाफ विद्रोह करने की बात कही। जिसको लेकर वह ट्रोल के निशाने पर आ गए। पी. चिदंबरम ने अपने ट्वीट में लिखा कि “लोगों को एक ऐसी सरकार के खिलाफ विद्रोह करना चाहिए जो यह मान रही है कि भारत के सभी लोग मूर्ख हैं।” चिदंबरम के इसी ट्ववीट को लेकर लोग उन्हें ट्ववीटर गरिया रहे है।

मंयक सैनी नाम के एक ट्ववीटर यूजर्स ने कहा इतना छोटा दिमाग वाला व्यक्ति वह है ,ऐसे कठिन समय में जब हम करो या मरो की लड़ाई लड़ रहे हो, यह बकवास व्यक्तित्व लोगों को विद्रोह करना चाहता है। क्या उसने उन लोगों के लिए कुछ किया है जो ज़रूरतमंद हैं ?? नहीं, राजनीति इन मोरों के लिए किसी के जीवन से ऊपर है। # ArrestPChidambaram।

वहीं प्रह्लाद नाम के एक यूजर्स ने लिखा #ArrestPChidambaram, महामारी से पीड़ित भारत। यहां कांग्रेस के शीर्ष नेता पी चिदंबरम विद्रोह चाहते हैं देश। कैसे अमानवीय, क्रूर पी.सी. है।

https://twitter.com/Aadhiraspeaks/status/1387980903037628416?s=20

अधीरा नाम की एक ट्ववीटर यूजर्स ने कांग्रेस को कटघरे में खड़ा करते हुए लिखा कि शर्म की बात है कि भारत की सबसे पुरानी पार्टी सत्ता के लिए इतनी कमजोर हो गई है कि वे भारतीयों को महामारी के खिलाफ विद्रोह करने के लिए कह रही हैं!क्या यह उनकी जिम्मेदारी और चिंता है? #ArrestPChidambaram।

You may also like

MERA DDDD DDD DD