[gtranslate]
Country

जब हिस्ट्रीशीटर पर आया पुलिसवाली का दिल 

 

“आओ तुम भी तमाशा देखो इश्क के मुजरिम का

फिर कौन लड़ेगा इश्क में, फिर कौन करेगा मुहोब्बत ऐसी”

दिल चीज ऐसी है जिसके हाथो इंसान मजबूर हो जाता है।  तब वह न चाहते हुए भी ऐसे फैसले ले लेता है कि चर्चाओं में आ जाता है। कुछ ऐसी  ही चर्चाओं में आजकल उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले का ग्रेटर नोएडा है । जहा 2002 में बनी बॉलीवुड फिल्म ‘गुनाह’ की कहानी को दोहराया गया। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के हिस्ट्रीशीटर बदमाश राहुल ठसराना और राज्य पुलिस की महिला कांस्टेबल ने गुनाह फिल्म की कहानी को लोगो के जेहन में फिर तरोताजा कर दिया है।

गुनाह फिल्म में अभिनेत्री बिपाशा बसु पुलिसकर्मी की भूमिका में थीं। उनको एक बदमाश से प्यार हो गया था। ठीक उसी तर्ज पर जिले की दनकौर कोतवाली के हिस्ट्रीशीटर बदमाश राहुल ठसराना के इश्क में ग्रेटर नोएडा में तैनात महिला पुलिसकर्मी इस कदर डूब गई कि दोनों ने शादी रचा ली। राहुल इस समय जमानत पर है। शादी के बाद दोनों अज्ञात जगह पर रह रहे हैं। अक्सर ये कहानी हिंदी फिल्मों में ही नजर आती है।  जब कोई महिला पुलिसकर्मी किसी बदमाश से दिल लगा बैठती है….लेकिन जनाब फिल्मी पर्दे की ये कहानी असल जिंदगी में भी देखने को मिली है। 

गौरतलब है कि महिला पुलिसकर्मी ने जिस हिस्ट्रीशीटर के साथ ब्याह रचाया है उस पर तकरीबन 20 मुकदमे दर्ज है। फिलहाल हिस्ट्रीशीटर जमानत पर बहार है। शादी के बंधन में बंधने के बाद ये जोड़ा गांव से दूर किसी अज्ञात जगह पर रह रहे हैं। उत्‍तर प्रदेश की एक महिला सिपाही और कुख्‍यात बदमाश की लव स्‍टोरी काफी चर्चा में है।  चर्चा है कि यहां पर ग्रेटर नोएडा में तैनात एक महिला सिपाही का दिल ड्यूटी के दौरान दनकौर थाने के हिस्ट्रीशीटर पर आ गया था।

दरअसल, वर्ष 2014 में दनकौर में व्‍यापारी मनमोहन गोयल की हत्या हुई थी। इस मामले में पुलिस ने राहुल ठसराना को भी गिरफ्तार किया था। राहुल ठसराना कुख्‍यात अनिल दुजाना गैंग से जुड़ा है। अनिल दुजाना के शार्प शूटर राहुल ठसराना पर पांच हजार रुपये का इनाम भी घोषित हो चुका है। उस पर एक दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं। बताया गया था कि हत्‍या अनिल दुजाना ने कराई । 

इस मामले में राहुल जेल में बंद था। वह तारीख पर अक्‍सर कोर्ट आता था। पेशी से पहले उसे कोर्ट परिसर में बने बैरक में रखा जाता था। उस बैरक की सुरक्षा में महिला कांस्‍टेबल तैनात थी। चर्चा है क‍ि पेशी के दौरान ही महिला कांस्‍टेबल की राहुल ठसराना से आंखें चार हुईं। बैरक में ही दोनों में बातचीत शुरू हुई। धीरे-धीरे उनमें प्‍यार हो गया। उन्‍होंने बैरक में ही अपना मोबाइल नंबर भी एक-दूसरे को दिया। बताया जा रहा है क‍ि बैरक में जब भी राहुल ठसराना पहुंचता तो दोनों काफी देर तक बातें होती थीं।

बताया जा रहा है क‍ि जब राहुल ठसराना जमानत पर जेल से बाहर आया तो उसने महिला सिपाही को फोन कर मिलने को बुलाया। इसके बाद महिला सिपाही भी उससे मिलने के लिए आई। चर्चा है क‍ि दोनों ने एक मंदिर से शादी कर ली है। अब दोनों किसी अज्ञात जगह पर रह रहे हैं।

You may also like