[gtranslate]
Country

जब भारतीय नेता ‘शाजिया इल्मी’ ने पाकिस्तान प्रदर्शनकारियों से कहा, ‘इंडिया जिन्दाबाद’

शाजिया इल्मी,वैसे तो बीजेपी नेता है लेकिन इससे पहले वो एक भारतीय हैं। शायद यही वजह है कि शाज़िया इल्मी ने पाकिस्तानी प्रदर्शनकारियों के सामने अपना पक्ष शन्तिपूर्ण विरोध करके दर्ज कराया और उनके भारत विरोधी नारों के जवाब में उन्होंने कहा, ‘इंडिया जिन्दाबाद’।

शाजिया इल्मी, दक्षिण कोरिया की राजधानी सियोल में शनिवार को प्रदर्शनकारी पाकिस्तानियों से भिड़ गईं। पाक प्रदर्शनकारी, भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे।

एक भारतीय के रूप में अपमानित होने पर शांतिपूर्वक विरोध दर्ज कराना जरूरी है

दक्षिण कोरिया की राजधानी सियोल में भारत और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी कर रहे पाकिस्तानी समर्थकों से भाजपा नेता शाजिया इल्मी भिड़ गईं। उन्होंने कहा कि ‘एक भारतीय के रूप में अपमानित होने पर शांतिपूर्वक विरोध दर्ज कराना’ जरूरी है। शाजिया इल्मी के अनुसार, ‘मैं और दो अन्य नेता सियोल में यूनाइटेड पीस फेडरेशन कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने गए थे। कॉन्फ्रेंस के बाद हम लोग भारतीय राजदूत से मिलने दूतावास गए थे।

उन्होंने बताया, ‘होटल वापस जाने के रास्ते में, हमने एक भीड़ द्वारा पाकिस्तानी झंडे लेकर आक्रामक विरोध प्रदर्शन करते हुए देखा, भीड़ भारत और प्रधानमंत्री के खिलाफ नारेबाजी कर रही थी। काफी संख्या में लोग उन्हें देख रहे थे। तब हमें लगा कि यह हमारा कर्तव्य है कि हम उन्हें बताएं कि हमारे देश और हमारे प्रधानमंत्री का अनादर न करें।

आपको अनुच्छेद 370 को निरस्त करने से समस्या है, जो पूरी तरह से एक आंतरिक मामला है, और इसका आप सभी से कोई लेना देना नहीं है।’

 

न्यूज एजेंसी एएनआई की ओर से जारी वीडियो में लोगों का एक समूह भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी कर रहा है।

वीडियो में नजर आ रहा है कि नारेबाजी करते प्रदर्शनकारियों को देखकर शाजिया इल्मी अपने साथियों के साथ टैक्सी से उतरीं और भीड़ से जा भिड़ीं।प्रदर्शनकारियों के अधिक उग्र होने पर स्थानीय पुलिस को दखल देना पड़ा।पुलिस ने प्रदर्शनकारियों से उलझी इल्मी और उनके अन्य साथियों को वहां से हटाया।

You may also like

MERA DDDD DDD DD