[gtranslate]
Country

विकास दुबे सरेंडर पटकथा: देर रात उज्जैन के DM-SP महाकाल मंदिर पहुंचे?

विकास दुबे सरेंडर पटकथा: देर रात उज्जैन के DM-SP महाकाल मंदिर पहुंचे?

उत्तर प्रदेश का मोस्ट वांटेड अपराधी आठ पुलिसकर्मियो की हत्या का आरोपी विकास दुबे आज मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार हो गया। मध्य प्रदेश पुलिस जहां दावा कर रही है कि उसने विकास दुबे को महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया है। वहीं दूसरी तरफ कहा जा रहा है कि उसने नाटकीय ढंग से पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया। यह सब पूर्व नियोजित करार दिया जा रहा है।

फिलहाल, विकास दुबे को लेकर यह बहस छिड़ गई है कि उसने आत्मसमर्पण किया या उसकी गिरफ्तारी हुई। इसी दौरान सोशल मीडिया पर बड़े जोर से चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। कहा जा रहा है कि विकास दुबे का आत्मसमपण कराया गया। जिसमें पूरी प्लानिंग के साथ इस मामले को अंजाम दिया गया।

यहां तक की कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने यह तक कह दिया कि विकास दुबे को गिरफ्तार नहीं किया गया बल्कि उसका आत्मसमर्पण कराया गया है। दिग्विजय सिंह ने इस आत्मसमर्पण में मध्य प्रदेश के एक भाजपा नेता की तरफ इशारा किया है।

जबकि दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी इस मामले पर ट्वीट किया और कहा कि यह सब सरकार के इशारे पर आत्मसमर्पण का खेल खेला गया है। अखिलेश यादव ने सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा है कि वह स्पष्ट करे कि यह गिरफ्तारी है या आत्मसमर्पण।

वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया में विकास दुबे की मध्य प्रदेश पुलिस द्वारा गिरफ्तारी पर चर्चाएं आम हो गई है। जिसमें कहा जा रहा है कि देर रात 8:30 बजे उज्जैन के एसपी और डीएम महाकाल मंदिर पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर यह भी दावा किया जा रहा है कि दोनों उच्चाधिकारी वहां महाकाल के दर्शन करने नहीं पहुंचे थे बल्कि एक कमरे में मीटिंग करने पहुंचे थे।

कहा यह जा रहा है कि दोनों उच्चाधिकारियों की यह मीटिंग विकास दुबे की आत्मसमर्पण की रिहर्सल थी। हालांकि, इस बाबत अभी किसी राजनीतिक पार्टी का कोई बयान नहीं आया है और ना ही कोई अधिकारिक बयान भी जारी किया गया है।

लेकिन सोशल मीडिया ट्विटर पर यह खबर बड़ी तेजी से चल रही है कि विकास दुबे सरेंडर की पटकथा देर रात महिकाल मंदिर मे लिखी गई। जिसमें उज्जैन के दोनों उच्चाधिकारी वहां स्थिति का जायजा लेने पहुंचे। सूत्रों से खबर मिली है कि विकास दुबे ने जिस तरह से मंदिर में पर्ची कटा कर दर्शन किए वह सब पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत किया गया।

You may also like

MERA DDDD DDD DD