[gtranslate]
Country

यूपी पुलिस का अंधा कानून,चिन्मयानंद रेप कांड पीडिता को किया गिरफ्तार 

ये अंधा कानून है। अभिनेता अमिताभ बच्चन द्वारा ढाई दशक पूर्व एक फिल्म में गाया गया यह गाना अब यूपी की योगी सरकार पर सटीक बैठ रहा है। यहा भाजपा के पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री रहे स्वामी चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाने वाली छात्रा को ही गिरफ्तार कर लिया गया है। पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद से पांच करोड़ रुपये की वसूली मांगने के मामले में आरोपी कानून की 23 वर्षीय छात्रा को एसआईटी ने आज गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि स्वामी चिन्मयानंद से पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में एसआईटी ने विक्रम, सचिन और संजय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था । जेल भेजे गये युवक पीडिता के चचेरे भाई है । इसी मामले में जिस मोबाइल से चिन्मयानंद को व्हाट्सएप पर मैसेज भेजा गया था, उस मोबाइल को विक्रम और सचिन ने राजस्थान में झाड़ियों में फेंक दिया था । कल इसी मामले में एसआईटी विक्रम और सचिन को रिमांड पर लेकर मोबाइल का पता लगाने जयपुर गई थी। 

उधर अदालत ने बीजेपी नेता से वसूली मांगने के मामले में तीन आरोपियों संजय, सचिन और विक्रम की जमानत याचिका भी कल नामंजूर कर दी थी। एसआईटी सूत्रों ने बताया एसआईटी ने तीन युवकों में से दो को 95 घंटे के लिए रिमांड पर लिया था । एसआईटी इन दो युवकों को रंगदारी की मांग में इस्तेमाल हुए मोबाइल फोन की बरामदगी वाली जगह पर ले गई थी। दोनों युवकों ने एसआईटी को बताया कि उन्होंने फोन को राजस्थान में मेहंदीपुर बालाजी के पास फेंक दिया था । सूत्रों ने बताया कि एसआईटी ने स्वामी चिन्मयानंद के प्रवक्ता ओम सिंह के मोबाइल की भी पड़ताल की जिस पर रंगदारी की रकम मांगने के लिए मैसेज भेजा गया था ।
गौरतलब है कि स्वामी चिन्मयानंद के कॉलेज में एलएलएम की पढ़ाई कर रही छात्रा ने 24 अगस्त को एक वीडियो वायरल किया था । उसके बाद एक दूसरा वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें छात्रा भी संजय, विक्रम और सचिन के साथ कार में बैठी हुई रंगदारी मांगने के विषय पर चर्चा कर रही थी । याद रहे कि इस मामले में दो दिन पहले ही पूर्व एमएलसी व बीजेपी नेता जयेश प्रसाद ने छात्रा की गिरफ्तारी की मांग की थी ।

You may also like

MERA DDDD DDD DD