[gtranslate]
Country

धर्मनगरी में अधर्म,देर से आने पर 9 साल की बेटी को उतार दिया मौत के घाट 

 

धर्म नगरी हरिद्वार में  एक दिल दहलाने वाला  मामला सामने आया है  जिसमें  एक माँ ने अपनी ही कोख को उजाड  दिया है  । कुछ ही दिन पहले जुर्म का यह मामला उत्तराखंड से सामने आया है । जहां  हरिद्वार जिले में मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के हथियातल ग्राम में 7 दिन से लापता बच्ची की लाश  गन्ने के खेत में मिली है। इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मरी हुई बच्ची के मां-बाप को गिरफ्तार किया है।

मामले में कहा गया है कि 5 ‎दिन पूर्व मृतका के बाप ने मंगलौर कोतवाली में बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी एवं तत्पश्चात पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल प्रारंभ कर दी थी। मामले में 1 नवंबर को बच्ची की लाश लहूलुहान गन्ने के खेत में पड़ी होने की जानकारी मिली और इस बात की जानकारी पर पुलिस ने मौके पर जाकर बच्ची की लाश उठाकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

वहीं घरवालों को बुलाकर शव की शिनाख्त हुई व तत्पश्चात परिजनों के बयानों में अलगाव मिला, जिस पर पुलिस का शक गया तथा पश्चात में लंबी पूछताछ के बाद सारी सच्चाई सामने आ गई।

मामले में एसपी नवनीत सिंह के मुताबिक, ”मां ने अपनी 9 वर्ष की बच्ची की एक छोटी सी गलती हेतु उसके सिर पर डंडे से हमला कर उसे मार दिया है।” मामले में आगे कहा गया कि, ”बच्ची की गलती केवल इतनी थी कि वो घर देर से पहुंची थी। ‎

जिसे देखकर वो क्रोध से लाल हो गई एवं बाद में उसने बच्ची की डंडे से बेरहमी से धुनाई कर डाली, जिससे बच्ची मौके पर ही मौत के घाट उतर गई। तत्पश्चात अपना अपराध छिपाने हेतु सौतेले पिता ने बच्ची की लाश को गन्ने के खेत में ले जाकर फेंक डाला।”

You may also like

MERA DDDD DDD DD