[gtranslate]
Country

नोएडा में बेरोजगार युवक ने नौकरी न मिलने पर कर ली आत्महत्या

कोरोना कॉल में बेरोजगारी एक बड़ी समस्या के रूप में सामने आई है । इस दौरान लाखों लोग बेरोजगार हो गए हैं। जो लोग बेरोजगार है वह नौकरी के लिए दर-दर भटक रहे हैं। औद्योगिक नगरी नोएडा में बेरोजगार इस उम्मीद से आते हैं कि उन्हें नौकरी मिलेगी
। लेकिन इस शहर में भी उन्हें हताश और निराश होना पड़ता है।

ऐसे ही एक बीटेक पास युवक पिछले कई महीनों से नोएडा में नौकरी की तलाश कर रहा था। इस दौरान उसे नौकरी नहीं मिली । हताश होकर उसने अपनी जान दे दी
यह सनसनीखेज मामला नोएडा के फेस थ्री के सेक्टर 70 का है। जहां कानपुर के रहने वाले अमन नामक युवक ने नौकरी न मिलने पर आत्महत्या कर ली । आज सुबह उसने यह आत्मघाती कदम उठाया।

बताया जा रहा है कि अमन ने फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जान दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद कर लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि अमन बीटेक की पढ़ाई पूरी कर चुका था। इसके बाद वह किसी प्राइवेट संस्थान में नौकरी करने के लिए प्रयास कर रहा था ।

पिछले 6 अगस्त को प्राइवेट नौकरी की तलाश में नोएडा में किराए पर रहने अपने भाई और भाभी के पास आ गया। जहां उसने नौकरी तलाशने के काफी प्रयास किए। लेकिन अंततः उसे सफलता नहीं मिली । इस बात से दुखी होकर आज सुबह उसने अपने कमरे में फंदे पंखे से लटक कर फांसी लगा ली। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी अमन नोएडा में आकर कई बार नौकरी तलाश कर चुका था।

You may also like

MERA DDDD DDD DD