[gtranslate]
Country

Apple और एलन मस्क के बीच ट्विटर युद्ध

ट्विटर के मालिक एलन मस्क और एप्पल कंपनी  के बीच एक नया विवाद शुरू हो गया है। एलन मस्क ने दावा किया है कि ऐपल ने अपने ऐप स्टोर से ट्विटर ऐप को हटाने की धमकी दी है। साथ ही ऐपल ने ट्विटर पर विज्ञापन देना भी बंद कर दिया है।
एलन मस्क ने ट्वीट करके एप्पल से यह सवाल पूछा है कि क्या  Apple अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता से डरता है? मस्क के इस दावे से हड़कंप मच गया है और इस पर अभी तक एप्पल कंपनी ने अपना स्पष्टीकरण नहीं दिया है।

एलन मस्क ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सिलसिलेवार ट्वीट किए हैं। Apple कंपनी पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। Apple ने ट्विटर पर विज्ञापन देना लगभग बंद कर दिया है। एलन ने Apple से पूछा है कि आपने और किस ऐप पर ऐसी रोक लगाई है?

एलन मस्क ने यह भी पूछा है कि क्या आप जानते हैं कि अगर उपभोक्ता एप्पल के ऐप स्टोर से कुछ ऐप खरीदते हैं तो 30 प्रतिशत हिडन टैक्स वसूला जाता है। मस्क ने यह भी चेतावनी दी है कि अगर अमेरिका में व्यक्तिगत स्वतंत्रता नहीं है तो यह भविष्य में अत्याचार का संकेत है।

इस बीच मस्क द्वारा लगाए गए इन गंभीर आरोपों पर एपल कंपनी ने अभी तक कोई सफाई नहीं दी है। लेकिन मस्क के आरोप ट्विटर और एप्पल के बीच बढ़ते विवाद का संकेत हैं।

You may also like

MERA DDDD DDD DD