Country

विधायक के उत्पीडन से त्रस्त भाजपा नेत्री ने खुद को किया आग के हवाले

 

भाजपा सरकार में बेटिया पढाने और बेटिया बचाने के नारे को पार्टी के जनप्रतिनिधि ही उलट रहे है। अभी शाहजहांपुर का छात्रा रेप केस चल ही रहा था कि आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक बेटी अपनी ही पार्टी के विधायक से परिजनो को बेवजह फंसाने से बचाने की गुहार लगाते हुए आत्मदाह का प्रयास करने को मजबूर हो गई।

सहारनपुर की जिला पंचायत सदस्य और भाजपा नेत्री शशि त्यागी ने आज देवबंद में आत्मदाह का प्रयास किया। त्यागी ने देवबंद से अपनी ही पार्टी के ही विधायक बृजेश सिंह पर परिवार का उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस-प्रशासन में अफरा-तफरी मच गई। हालाकि मौके पर पहुंची पुलिस ने भाजपा नेत्री को बचा लिया। फिलहाल उन्हे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिला पंचायत सदस्य एवं भाजपा नेत्री शशि त्यागी की विधायक कुंवर ब्रजेश सिंह के आवास पर आत्मदाह की चेतावनी के बाद भाजपा समेत जिला प्रशासन में एक दिन पूर्व से ही हड़कंप मच गया था । आज सुबह से ही शशि त्यागी को मनाने के लिए उनके घर नेताओं व पुलिस अधिकारियों का जमावड़ा लगा हुआ है। बता दें कि भाजपा नेत्री की चेतावनी के बाद से प्रशासन व भाजपा में खलबली मची हुई थी ।

गौरतलब है कि भाजपा नेत्री शशि त्यागी ने शुक्रवार देर शाम अपने घर प्रेसवार्ता में कहा था कि विधायक कुंवर ब्रजेश सिंह ने उनके पिता और चाचा के विरूद्ध झूठे केस दर्ज कराए हैं। अब विधायक द्वारा उनके अन्य रिश्तेदारों को झूठे केस में फंसाते हुए परेशान किया जा रहा है। इससे वह आजिज आ चुकी हैं। इसलिए शनिवार को विधायक कुंवर ब्रजेश सिंह के आवास पर आत्मदाह करेंगी।

इसकी जानकारी मिलते ही आज सुबह से भाजपा नेत्री को मनाने के लिए उनके घर भाजपा के बड़े नेताओं के साथ पुलिस का जमावड़ा लगा हुआ है। लेकिन वह मानी नही और आज विधायक के आवास पर जाकर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली।

वहीं विधायक कुंवर ब्रजेश सिंह ने भाजपा नेत्री शशि त्यागी के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा है कि शशि त्यागी के पिता पर उनके गांव के एक व्यक्ति ने केस दर्ज कराया है। उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। इसके बावजूद उन्होंने मध्यस्थता की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि शशि त्यागी मेरी छवि खराब करने के लिए साजिश के तहत विपक्ष का मोहरा बनाई जा रही हैं।

You may also like