Country Latest news

नकली पायलट बन करता था यात्रा,आदित्य के लिए अब बना खतरा 

इंदिरा गांधी अतंरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से सोमवार को सीआईएसएफ ने एक नकली पायलट को हिरासत में लिया। पकड़े गए आरोपी का नाम आदित्य सिंह पठानिया है। उसने बकायदा नेम प्लेट लगा रखी थी उस पर राजन महबूबानी नाम लिखा था और उसके पास से जाली आई कार्ड भी मिला है। आरोपी लुफ्थांसा एयरलाइंस के पायलट की ड्रेस में IGI एयरपोर्ट के गेट नंबर -52 से प्रवेश करने का प्रयास कर रहा था।जिसके बाद सीआईएसएफ ने उसे गिरफ्तार कर लिया और दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया। अब दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच करेगी।

पकड़ा गया आरोपी साऊथ वेस्ट दिल्ली के वसंत कुंज का रहने वाला है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो इससे पहले पायलट की ड्रेस पहन कर 15 बार यात्रा कर चुका है और उन सभी सुविधाओं का फायदा भी उठा चुका है जो पायलटों को मिलती है।  आरोपी ने कहा कि उसने ये फर्जीवाड़ा यूट्यूब चैनल पर वीडियो बनाकर डालने के लिए किया था। उसने बताया कि वह पहले भी इस तरह के वीडियो बना चुका है।

पुलिस को राजन ने बताया कि वो चंडीगढ़ से स्नातक कर चुका है और कोलकाता में कॉरपोरेट ट्रेनिंग का अपना काम करता है।  उसे अलग-अलग ड्रेस पहन कर फोटो खिंचाने का भी शौक है। अब पुलिस ये पता लगा रही है कि ये तमाम तरह की ड्रेस और नेम प्लेट राजन ने कहां से और कैसे बनवाई।

 

You may also like