[gtranslate]
Country

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

 

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर दुख भरी घटना सामने आ रही है । जिसमें हरियाणा के एक ही परिवार के 6 लोग मौत के मुंह में समा गए । घटनास्थल पर गौतम बुध नगर के एसएसपी सहित कई अधिकारी पहुंचे हैं । फिलहाल मामला अज्ञात वाहन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है । बताया जा रहा है कि परिवार मारुति ईको से हरियाणा के बल्लभगढ़ जा रहा था। एक अज्ञात वाहन ने रात करीब नौ बजे ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर उनकी कार को टक्कर मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही तीन महिलाओं सहित पाच लोगों की मौत हो गई। जबकि एक ने हास्पिटल में अंतिम सास ली।

पुलिस के अनुसार, एक अज्ञात वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी थी। उन्होंने कहा कि वाहन में सवार आठ अन्य लोगों को चोट आयी है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में ज्यादातर बच्चे हैं। आठ अन्य घायल हो गए हैं । पुलिस वाहन का पता लगाने में जुटी है।

बताया जा रहा है कि हरियाणा के बल्लभगढ़ के रहने वाले एक ही परिवार के 14 सदस्य, जिसमें महिलाएं व कई बच्चे हैं, ईको वैन में सवार होकर रविवार देर रात बुलंदशहर के गुलावठी के लिए जा रहे थे। जैसे ही वैन सिरसा टोल प्लाजा के समीप पहुंची तो पीछे से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने वेन में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि वैन सवार 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक अन्य की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई है। हादसे में 6 अन्य लोग घायल हो गए, जिनका उपचार अस्पताल में चल रहा है।

अस्पताल में भर्ती घायलों को देखने के लिए गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी वैभव कृष्ण, एसपी देहात रणविजय सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस आरोपित वाहन चालक की तलाश कर रही है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD