[gtranslate]
Country

यूपी के प्रतापगढ़ में छेड़छाड़ से तंग छात्रा ने कुएं में कूदकर दे दी जान 

उत्तर प्रदेश बेटियों के लिए सबसे असुरक्षित प्रदेश बनता जा रहा है । आए दिन कोई न कोई ऐसी घटना पढ़ने को मिल जाती है जब बेटियों के साथ अत्याचार सामने आता है । एक बार फिर यूपी के प्रतापगढ़ में एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण छात्रा को गांव के दबंगों द्वारा छेड़छाड़ किया जाना था।  आए दिन की छेड़छाड़ से तंग होकर आखिर में छात्रा ने कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी।
 बताया जा रहा है कि गांव के ही तीन युवक आए दिन बच्ची की इज्जत लूटा करते थे। इसी से आजिज आकर उसने सुसाइड कर लिया। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।
 इस मामले में पीड़िता मृतका के परिजनों का आरोप है कि रात में गुन्नू तिवारी  ने छात्रा से घर में घुसकर छेड़छाड़ की थी। जबकि सुबह डब्बू सिंह और गुड्डू ने घर पर चढ़कर परिवार को धमकाया । इसके बाद से ही छात्रा परेशान हो गई थी और उसने आजिज होकर घर के सामने बने कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी।  इस मामले के बाद गांव में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल गांव में तैनात कर दिया गया है।
यह मामला प्रतापगढ़ जिले के बाघराय थाने के पुवासी गांव का है। इस मामले में परिजनों की शिकायत पर बाघराय पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज कर लिया है। यह मामला पास्को एक्ट में दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है ।
 प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य का कहना है कि 16 वर्ष की छात्रा ने कूदकर आत्महत्या कर ली है । परिजनों ने गांव के तीन युवकों पर छेड़खानी का आरोप लगाया है । इस मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD