[gtranslate]
Country

भाजपा को वोट दिलाना मतलब पाकिस्तान पर बम गिराना !

कुछ दिनों पूर्व हरियाणा विधानसभा चुनावो में टिक – टाॅक स्टार सोनाली फोगाट ने यह कहकर विवाद पैदा कर दिया था कि जो व्यक्ति भारत माता की जय नही बोल रहा है वह समझो पाकिस्तानी है। इस मामले ने इतना तूल पकडा था कि बाद में सोनाली फोगाट को माफी मांगने पर मजबूर होना पडा था। ऐसा ही एक मामला अब महाराष्ट्र के चुनाव में सामने आया है।
गौरतलब है कि महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और ऐसे में भाजपा और कांग्रेस के बीच महायुद्ध छिड़ गया है। सभी नेता अपनी-अपनी पार्टियों के काम का बखान कर रहे हैं। अब ऐसे ही भाजपा के एक नेता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को वोट देने का मतलब है कि पाकिस्तान में न्यूक्लियर बम गिराना। बीजेपी पाकिस्तान का खात्मा करने वाली है।

उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री  केशव प्रसाद मौर्य ने महाराष्ट्र के ठाणे  के मीरा भयंदर के लिए प्रचार करते हुए कहा कि अगर आप लोग कमल के फूल का बटन दबाते हैं, तो इसका मतलब हुआ कि पाकिस्तान में अपने आप परमाणु बम गिर जाएगा। भाजपा को वोट दें और महाराष्ट्र में दोबारा से हमारी पार्टी को जीत दें। मुझे भरोसा है कि आने वाले चुनाव में कमल का फूल जरूर खिलेगा।

उन्होने दूसरी राजनीतिक पार्टियों की आलोचना करते हुए कहा कि लक्ष्मी देवी हथेली, साइकिल या घड़ी पर नहीं बैठती हैं, बल्कि वह कमल पर बैठती हैं। कमल के फूल के लिए ही अनुच्छेद 370 हटाया गया। कमल का फूल विकास का प्रतीक है। हालाकि यह मामला भी अब तूल पकडने लगा है। लोग मोर्य के इस बयान को मुद्दा बनाकर भाजपा की घेराबंदी कर रहे है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD