[gtranslate]
Country

जम्मू-कश्मीर में लगे एक बार फिर धमकी भरे पोस्टर 

जम्मू-कश्मीर से हर दिन किसी न किसी आतंकी हमले की खबर आती रहती हैं। इस पर सुरक्षाबलों द्वारा भी बड़े पैमाने पर कार्रवाई की जा रही है। सेना लगातार आतंकवादी गतिविधियों को रोकने के लिए सक्रिय है। जम्मू-कश्मीर में लगातार आतंकवादियों के खात्मे से आतंकी संगठन भी पूरी तरह से बौखला गए हैं। इसलिए किसी न किसी नई साजिश को अंजाम देने में जुटे हुए हैं। लेकिन कोशिशें सफल न होने के कारण उनकी बढ़ती बौखलाहट अब साफ नजर आने लगी  है।
सेना की कार्रवाई से तिलमिलाए आतंकवादी अब धमकी भरे पोस्टर्स का सहारा ले रहे हैं। दरअसल, आतंकियों ने जम्मू कश्मीर में पुलवामा के मुरन गांव में धमकी भरे पोस्टर लगाए हैं। पोस्टर के जरिए लोगों को चेतावनी दी जा रही है कि वह सुरक्षाबलों से दूर रहे, अन्यथा उन्हें भी अपनी जान गंवानी पड़ेगी। पोस्टर्स में खुले तौर पर लिखा है कि सुरक्षा बल जहां भी होंगे, उन पर वहीं हमला किया जाएगा। साथ ही पोस्टर में लिखा है, ‘ये बदला लेने का समय है।’ ये पोस्टर गांव में जैश-ए-मोहम्मद द्वारा लगाए गए हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है। 25 मार्च को भी आतंकवादियों ने श्रीनगर शहर में बाहरी इलाके लवेपोरा में सीआरपीएफ पार्टी पर हमला किया था। इस गोलीबारी में दो जवान शहीद हो गए थे और दो घायल।

You may also like

MERA DDDD DDD DD