[gtranslate]
Country

पत्रकार विक्रम जोशी के हत्यारे पर पुलिस ने रखा 25 हजार का इनाम

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश में  बदमाशों के हौसले बुलंद है। लगातार आपराधिक घटनाएँ बढ़ रही हैं। विजयनगर थाना क्षेत्र की माता कॉलोनी में 20 जुलाई की रात को मीडियाकर्मी विक्रम जोशी की कनपटी पर पिस्टल सटाकर कुछ बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। इस मामले में स्थानीएं लोगों में आक्रोश व्यक्त है। कि यदि स्थानीय पुलिस वालो ने विक्रम की शिकायत को पहले ही गंभीरता से ले लिया होता तो बदमाश उसकी हत्या की हिम्मत नहीं करते।

बहरहाल अब पुलिस ने पत्रकार जोशी की हत्या के लिए जिम्मेदार एक फरार चल रहे आरोपी आकाश बिहारी पर 25 हजार रूपये का इनाम घोषित किया है। पुलिस का कहना है कि कोर्ट से गैर ज़मानती वारंट प्राप्त होने के बाद आकाश बिहारी पर इनाम घोषित किया गया है। भांजी से छेड़छाड़ का विरोध करने और इस मामले में पैरवी करने पर आरोपियों ने  20 जुलाई की रात को पत्रकार विक्रम जोशी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक के भाई की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। लेकिन दसवाँ आरोपी आकाश बिहारी घटना के बाद से ही फरार चल रहा है। सूत्रों से पुलिस को सूचना मिली कि रविवार रात आकाश बिहारी चोरी-छिपे अपने घर पर आया हुआ है।

पुलिस टीम ने उसके घर दबिश कर चारो तरफ से घेर लिया। लेकिन उसके भाई पवन ने उसे छत के रास्ते भगा दिया। काफी मशक़्क़त के बाद दरवाज़ा खुलवाकर पुलिस अंदर पहुंची, लेकिन तब तक आकाश बिहारी फरार हो चुका था। वही एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि फरार आरोपी आकाश बिहारी पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया है। आकाश बिहारी को शरण देने के आरोप में उसके भाई पवन को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD