[gtranslate]
Country

श्रीनगर में आतंकी हमला, दो जवान हुए शहीद 

एक बार फिर आतंकियों ने सेना की एक टीम पर हमला किया है। घात लगाकर किये गये इस हमले में सेना के दो जवान शहीद हो गए हैं।
जानकारी के मुताबिक कुछ देर पहले मध्य कश्मीर के जिला श्रीनगर के बाहरी इलाके अबनशाह एचएमटी में आतंकवादियों ने सेना की क्विक रिएक्शन टीम  पर हमला कर दिया। अचानक हुये इस हमले में दो जवान शहीद हो गये। हमले के  बाद आतंकी घटना स्थल से फरार होने में कामयाब हो गए। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश के लिए अभियान चलाया है।
सुरक्षा बलों के अधिकारियों ने बताया कि  यह हमला दोपहर बाद किया गया। हमले के वक्त सेना की टीम अबनशाह एचएमटी इलाके से गुजर रही थी कि तभी वहां पहले से छिपे आतंकवादियों ने उन अचानक से गोलीबारी शुरू कर दी। इस गोलीबारी में सेना के दो जवान शहीद हो गए। जब तक सेना के जवान इस हमले का जवाब देते, आतंकी गोलीबारी करते हुए वहां से फरार हो गए।
शहीद होने वाले जवानों के नाम राणा मंडोल और जिआउल हक बताए जा रहा है। आईजी विजय कुमार के अनुसार हमारे आर्मी के जवान रूटीन ड्यूटी पर थे, इसी दौरान तीन आतंकियों ने फायरिंग कर दी जिसमे हमले में दो जवान शहीद हो गए हैं। उन्होंने बताया कि इस हमले में जैस का हाथ हो सकता है।बताया जा रहा है कि हमलावर कार से आये थे। इनमें 2 पाकिस्तानी  और 1 स्थानीय आतंकी होने की आशंका है।
फिलहाल मौके पर सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी के दलों ने अबनशाह एचएमटी इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी है। सुरक्षाबलों का कहना है कि आतंकी अभी इलाके में ही मौजूद हो सकते हैं। घेराबंदी होने पर इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जाएगा।

You may also like

MERA DDDD DDD DD