[gtranslate]
Country

तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री को दिलाई बिहारवासियों से किए वादों की याद

बिहार में दूसरे चरण के लिए मतदान हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के तीसरे चरण के मतदान से पहले जनसभाएं कर रहे है। इस बार बिहार का चुनाव काफी ज्यादा रोमांचित होता जा रहा है। बिहार के युवाओं में तेजस्वी यादव को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। बीजेपी और नीतिश कुमार उन पर अपने भाषणों से तंज कस रहे है। प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी में तेजस्वी यादव ने उनके पुराने वादों को याद किया है, जो अभी तक पूरे नहीं हुए हैं।

प्रधानमंत्री को लिखी चिट्ठी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की और कहा कि “आदरणीय प्रधानमंत्री जी, समस्त बिहारवासी पुनः आपके बिहार आगमन पर हार्दिक अभिनंदन करते हैं। आपके नाम एक पत्र लिखा है। आशा करते हैं कि आप बिहारवासियों से विगत 6 वर्षों में किए गए वादों को भूले नहीं होंगे एवं उन्हें पूरा करेंगे।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार अपनी रैलियों में लालू प्रसाद यादव व उनके परिवार पर निशाना साध रहे है। उन्होंने लालू के शासनकाल पर निशाना साधते हुए कहा कि ”आज बिहार में परिवारवाद हार रहा है, जनतंत्र फिर जीत रहा है। रंगबाजी और रंगदारी हार रही है, विकास फिर जीत रहा है। घोटाला हार रहा है, लोगों का हक फिर जीत रहा है।गुंडागर्दी हार रही है, कानून का राज वापस लाने वाले फिर जीत रहे हैं”।

आरजेडी नेता ने अपने पत्र में लिखा कि ” “उम्मीद करते हैं कि आप बिहारवासियों से किए गए वादों को भूले नहीं होंगे और उन्हें पूरा करेंगे। 2015 के बाद से बिहारवासी लगातार इस इंतजार में हैं कि कब बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिलेगा। बिहार के लोगों को उम्मीद थी कि बिहार को सवा लाख करोड़ रुपये का पैकेज मिलेगा, लेकिन विशेष राज्य तो दूर विशेष पैकेज तक का अता पता नहीं है।” मोदी से सवाल पूछते हुए तेजस्वी ने कहा, “प्रधानमंत्री जी बिहार को विशेष राज्य को दर्जा क्यों नहीं मिला। आखिर कब तक नियमों का बहाना बनाकर बिहार को विशेष राज्य के दर्जे से महरूम किया जाता रहेगा। जिस बिहार ने 40 में से 39 सांसद दिए क्या उस बिहार के लिए नियमों में संशोधन नहीं किया जा सकता है।”

You may also like

MERA DDDD DDD DD