[gtranslate]
Country

तेजस्वी यादव अब महागठबंधन के नेता नहीं

पटना। राजद नेता तेजस्वी यादव अब महागठबंधन के नेता नहीं रहे। राज्य में होने वाले पांच विधानसभा क्षेत्रों और एक लोकसभा सीट के उपचुनाव के मद्देनजर राबड़ी के घर पर महागठबंधन की अहम बैठक हुई। बैठक के बाद पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने सभी बड़े नेताओं की उपस्थिति में यह ऐलान किया कि पहले गठबंधन राज्य में अपना नेता घोषित करे।

मांझी ने कहा- हम सभी पार्टियों ने मिलकर राज्य में जो महागठबंधन बनाया है, वह बना रहेगा। तेजस्वी को नेता घोषित करने के पत्रकारों के सवाल पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा, रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी, राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने चुप्पी साध ली। मांझी ने कहा- समय आने पर नेता तय होगा। फिलहाल अपने ही घर में आयोजित इस प्रेस कांफ्रेंस में तेजस्वी खुद शामिल नहीं हुए।

लोकसभा चुनाव की हार के उबरने के तीन महीने बाद बिहार महागठबंधन के नेताओं ने फैसला किया है कि हर महीने महागठबंधन की बैठक होगी। बैठक के बाद संयुक्त रूप से जारी संदेश में कहा गया कि परिणाम पक्ष में नहीं पर जनता महागठबंधन के साथ है। आगे से जो भी आंदोलन होगा। महापुरुषों की जयंती भी साथ-साथ मनायेंगे। सिर्फ नेताओं का गठबंधन नहीं, बल्कि समाज के हाशिये पर पड़े लोगों का हाथ पकड़ कर चलने की प्रतिबद्धता का दूसरा नाम महागठबंधन है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD