[gtranslate]
Country

सुशांत सिंह राजपूत की फेक न्यूज बना कमाए 15 लाख, अक्षय कुमार ने की 500 करोड़ की मानहानि

यूट्यूब पर फेक न्यूज़ बनाने का गोरख धंधा जमकर चल रहा है । मुम्बई में अभी एक ताजा मामला आया है । जिसमें एक यूट्यूबर ने ना केवल दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर फेक न्यूज बनाकर कमाई की बल्कि अभिनेता अक्षय कुमार को रिया चक्रवर्ती को विदेश भगाने का आरोपी तक बना दिया।
वह यूट्यूब पर पिछले 4 महीनों से लगातार फेक न्यूज बना रहा था । वह फेक न्यूज़ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बनाई जा रही थी । जिसमें उसने 15 लाख रुपए तक की कमाई भी कर ली। अपनी यूट्यूब पर के सब्सक्राइबर बढ़ाने की और कमाई करने की इस होड़ में  उसने अभिनेता अक्षय कुमार की फर्जी वीडियो भी बना डाली ।
जिसमें उसने अक्षय कुमार पर आरोप लगाया कि उसने रिया चक्रवर्ती को कनाडा में छुपा कर रखा था । हालांकि उसके बाद अक्षय कुमार उस यूट्यूबर पर मानहानि का केस कर रहे हैं । यह यूट्यूबर बिहार निवासी राशिद सिद्धकी है। जिस पर अक्षय कुमार ने 500 करोड़ का मानहानि का दावा ठोका है । वह  एफएफ न्यूज’ नाम से एक चैनल चलाता है।फिलहाल मुंबई पुलिस ने यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी को गिरफ्तार कर लिया है । गिरफ्तार किया गया राशिद 25 साल का है और वह एक सिविल इंजीनियर है।
अभिनेता की मौत को कमाई का जरिया बनाने वाले इस यूट्यूबर ने ऐसी ऐसी फेक न्यूज़ दी की दिनों दिन उसके सब्सक्राइबर और बढ़ते गए। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पहले यूट्यूब पर के दो लाख सब्सक्राइबर थे जो बाद में बढ़कर 3 लाख 70 हजार हो गयें।

You may also like

MERA DDDD DDD DD