[gtranslate]
Country

सांसद की कंपनी के केशियर से दिनदहाडे 65 लाख की लूट 

भय, भूख और भ्रष्टाचार से निजात दिलाने का दावा करने वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है, इसका अंदाजा आज दिन दहाड़े हुई 65 लाख की लूट से लगाया जा सकता है । ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र में आज दोपहर समाजवादी पार्टी के राष्टीय महासचिव और  राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर की पारस कंपनी के कैशियर से 65 लाख की लूट ने सरकार की जीरो टोलरेंस की पोल खोल कर रख दी है ।  प्रदेश में योगी सरकार आए दिन दावा करती है कि उसके राज में बदमाशों का खात्मा हुआ है, और अपराध पर अंकुश लगा है ।लेकिन गौतम बुध नगर जिले के जारचा थाने में लूट की इस वारदात ने यह सोचने को मजबूर कर दिया है कि आखिर प्रदेश में लोग कितने सुरक्षित हैं ?
बदमाश मौके से  एक अधिकारी की कार भी लूट ले गए। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर गौतमबुद्ध एसएसपी समेत जिले के तमाम पुलिस के अधिकारी पहुंचे। वहीं, एक आरोपी को आस-पास के लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है।
जानकारी के अनुसार, गुलावठी में राज्यसभा सांसद और सपा के राष्ट्रीय महासचिव सुरेंद्र नागर की पारस नाम से कंपनी है। कंपनी में दूध से बने उत्पाद तैयार किए जाते है। आज दोपहर कंपनी के कैशियर चंद्र प्रकाश शर्मा कार में सवार होकर ग्रेटर नोएडा बैंक में 65 लाख रुपये जमा करने के लिए जा रहे थे। जब ये एनटीपीसी रोड पर पहुंचे। उसी दौरान एक कार में सवार होकर पांच युवक आ गए। पांचों युवकों ने कैशियर की कार को ओवरटेक कर रुकवा लिया। कैशियर चंद्र प्रकाश शर्मा के मुताबिक, पांचों ने खुद को पुलिसकर्मी बताया और कार को चेक करने की बात कही।
उन्होंने पांचों से पुलिस का आईकार्ड मांगा तो बदमाशों ने बदले में उनपर पिस्टल तान दी और 65 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। लूट के बाद कैशियर और ड्राइवर ने शोर मचा दिया। आस—पास मौजूद लोगों ने पैदल भाग रहे एक बदमाश को पकड़ लिया। वहीं, अन्य बदमाश गाड़ी छोड़कर भाग खड़े हुए। बाद में कुछ ही दूरी पर बदमाशों ने दूसरी कार लूट ली और फरार हो गए। लूटी गई कार एनटीपीसी में तैनात एक अधिकारी की बताई जा रही है ।

You may also like

MERA DDDD DDD DD