[gtranslate]
Country

MP के BJP ऑफिस में यौन शोषण:जांच होने से पहले ही क्लीन चिट दे रहे भाजपा नेता

मध्य प्रदेश के भोपाल में भाजपा कार्यालय में स्थित लाइब्रेरी में महिला के साथ कथित यौन शोषण मामले में प्रदेश की राजनीति में भूचाल आ गया है। इस मामले में लाइब्रेरी में पढ़ने जाने वाली एक भाजपा महिला कार्यकर्ता के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आने के बाद विपक्षी दल भाई कांग्रेस ने सत्ताधारी पार्टी की घेराबंदी शुरु कर दी है। क्यों खाने वाली बात यह है कि इस मामले की जांच होने से पहले ही भाजपा के एक प्रदेश मंत्री ने इस मामले में आरोपी व्यक्ति को क्लीन चिट दे दी है ।

मध्य प्रदेश भाजपा के महामंत्री भगवानदास सबनानी ले यह कहकर मामले को तूल दे दिया है कि 200 स्क्वायर मीटर के कमरे में लाइब्रेरी है। जिसमें 10 – 12 लोग बैठते हैं । सुबह 11:00 बजे घटना होना संभव नहीं है।

मध्य प्रदेश के भाजपा महामंत्री का यह बयान चिंगारी का काम कर गया है। जिसमें विपक्षी दल कॉंग्रेस हमलावर हो गई है। कांग्रेस ने कहा है कि भाजपा का बेटी बचाओ – बेटी पढ़ाओ का नारा ढोंग है। लाइब्रेरी में महिला के साथ हुए यौन शोषण के बाद सच सामने आ गया है। जिसमें भाजपा के एक नेता मामले की जांच होने से पहले ही आरोपी को क्लीन चिट देते नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के भाजपा कार्यालय में एक नानाजी देशमुख नाम से लाइब्रेरी स्थापित है । जहां पार्टी की कई महिला सदस्य नियमित अध्ययन करने जाती है । जिनमें से एक महिला ने 12 मार्च 2021 की घटना का हवाला देते हुए कहा कि उसके साथ एक बुजुर्ग व्यक्ति ने यौन शोषण किया है। इसके साथ ही महिला ने यह भी दावा किया है कि वह आरोपी एक दूसरी महिला के साथ हुई ऐसा ही छेड़छाड़ करते थे ।

महिला ने इस बाबत एक वीडियो जारी किया है। यह वीडियो वायरल हो रहा है । जिसमें वह बताती है कि 12 मार्च 2021 को जब वह लाइब्रेरी में अध्ययन करने गई तो उसके पास आकर एक बुजुर्ग व्यक्ति ने अभद्र व्यवहार किया। वह बुजुर्ग व्यक्ति उनके पास बाजू में आकर बैठ गये। इसके बाद उन्होंने उन्हें कई बार अपने घर आने का न्योता दिया ।

साथ ही कहा कि तुम्हारे पास मोटरसाइकिल है , मुझे मोटरसाइकिल से घर तक छोड़ दिया करो । इसके बाद वीडियो में वह महिला एक अपनी दूसरी साथी के बारे में बताती है कि वह भी उक्त आरोपी व्यक्ति के यौन शोषण का शिकार हुई है । दूसरी महिला वीडियो में बताती है कि आरोपी व्यक्ति उस से मीठी-मीठी बात करता है तथा मीठी मीठी बात करके उसने उसका नंबर ले लिया है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD