[gtranslate]
Country

सपना चौधरी ने पूछा किसको दोगे वोट, जनता बोली केजरीवाल को 

सपना चौधरी ने पूछा किसको दोगे वोट, जनता बोली केजरीवाल को 

अमूमन चुनावों में जब जनसभा होती है तो जनता उसी कैंडिडेट के सुर में सुर मिलाती हुई जय जय कार करती है जिसकी जनसभा में वह पहुंचती है। भाजपा की जनसभा में ज्यादातर भाजपा को मानने वाले लोग मौजूद होते हैं तो दूसरी पार्टियों में भी सभा में उनके ही विचारों पर चलने वाले लोगों की भीड़ ज्यादा होती है। वैसे चुनाव में प्रत्याशी भीड़ भी उन्हीं लोगों की करते है जिनको वह अपना समर्थक मानते हैं।

लेकिन दिल्ली के घोंडा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी अजय महावर के सामने एक अजीबो-गरीब वाकया आया। यहां भाजपा नेता ने देसी गर्ल के नाम से जाने जाने वाली हरियाणा की मशहूर गायिका सपना चौधरी को अपने प्रचार में बुलाया था। जिसमें हजारों की भीड़ मौजूद थी। इस जनसभा में  प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी भी मौजूद थे। इस दौरान सपना चौधरी ने जोश में जनता को नारा दिया कि इस बार वोट किसको दोगे। इस पर जनता ने जवाब दिया केजरीवाल को।

हालांकि, सपना चौधरी को एक बारगी  विश्वास नहीं हुआ कि यह जनता के बीच से आवाज आ रही है या कोई विरोधी गुट का व्यक्ति केजरीवाल का नारा लगा रहा है। सपना चौधरी ने फिर दोबारा से पूछा की इस बार वोट किसको तो पहली के अपेक्षा दूसरी बार जनता ने भारी आवाज में कहां – केजरीवाल को। यह घोंडा मौजपुर विधानसभा का मामला बेशक है लेकिन जनता की माने तो दिल्ली के हर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशियों के सामने ऐसी सच्चाई आ रही है। जिसमें भाजपा जनता से अपने मन की सी कहलाना चाहती है। लेकिन जनता अपने दिल की कह जाती है। पिछले 5 साल में दिल्ली की सत्ता से दूर रही भाजपा अब अपने करीब 40 स्टार प्रचारकों को विधानसभा चुनाव में उतार चुकी है।

https://twitter.com/Harpalkranti/status/1224924012259762178

यही नहीं बल्कि देश के उसके जितने भी सांसद हैं सभी को दिल्ली में चुनाव प्रचार में लगाया गया है। देखने में आ रहा है कि जो सांसद अपने लोकसभा क्षेत्र में नहीं दिखते वह दिल्ली की गलियों में पर्चे बांटते दिख रहे है। यही नहीं बल्कि उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, बिहार सहित कई प्रदेशों के मुख्यमंत्री दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। लेकिन बावजूद इसके भाजपा के यह माननीय जनता का मन नहीं बदल पा रहे हैं। गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा में मतदान का दिन अब जैसे-जैसे करीब आ रहा है। वैसे-वैसे राजनीतिक दलों का प्रचार जोरों पर पहुंच गया है। इसके चलते भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रचार कर रही हरियाणवी गायिका और देसी गर्ल के नाम से मशहूर सपना चौधरी भी पार्टी उम्मीदवार के लिए जमकर वोट मांग रही है ।

पूर्वी दिल्ली में सपना चौधरी के वोट मांगने के दौरान यह चौंकाने वाली घटना घट गई। इससे भाजपा सकते में आ गई है। मजे की बात यह है कि अब सपना चौधरी के चुनाव प्रचार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में सपना चौधरी बीजेपी नेताओं के साथ मंच से लोगों को संबोधित कर रही हैं। साथ ही बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट करने की अपील कर रही हैं।

वीडियो में सपना चौधरी लोगों से कह रही हैं, बीजेपी के प्रत्याशी का नाम ईवीएम पर एक नंबर पर है, और वैसे भी हमारी पार्टी एक नंबर पर ही है। इसलिए ईवीएम पर दिए एक नंबर को दबाएं। उन्होंने लोगों से पूछा आप इस बार किसको वोट देंगे? सपना के सवाल पर भीड़ में से कई लोगों ने जवाब दिया- केजरीवाल को। सपना चौधरी ने फिर पूछा कि किसको वोट देंगे तो इस बार पहले से तेज आवाज आई और लोगों ने फिर बोला कि केजरीवाल को।

You may also like

MERA DDDD DDD DD