[gtranslate]
Country Uttarakhand

फीस मांफी के लिए टंकी पर चढा रोहित, स्थल पर पहुँची नेता प्रतिपक्ष

कुमाऊँ के प्रवेश द्वार हल्द्वानी में आज उस समय अजीबोगरीब वाकया सामने आया, जब एक रोहित नाम का युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया । यह युवक पिछले कई दिनों से बुद्धा पार्क में चल रहे धरने का नेतृत्व कर रहा था। यह धरना प्राइवेट शैक्षिक संस्थानों की फीस माफी को लेकर चल रहा है ।
हालाँकि आज पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत नेता प्रतिपक्ष और हल्द्वानी विधायक इंदिरा ह्रदेश को धरना स्थल पर पहुंचना था। जहा वह पहुंची तो सही। लेकिन उनके जाने से कुछ देर पहले ही रोहित पानी की टंकी पर चढ़ चूका था। इंदिरा ह्रदेश युवक को नीचे उतरने का अनुरोध कर रही है।
लेकिन रोहित कुमार नीचे नहीं उतर रहा है। वह पानी की टंकी पर चढ़े हुए ही अपनी मांग पूरी करने को कह रहा है। याद रहे की शैक्षिक संस्थानों में फीस माफ़ी की मांग को लेकर कई दिनों से रोहित आमरण अनशन पर बैठा था। लेकिन पुलिस ने उसे जबरन उठा दिया था। फ़िलहाल एक अन्य व्यक्ति धरनारत था।
जिसमें धरनारत लोग चाहते हैं कि कोरोना काल के समय प्राइवेट स्कूल फीस माफी करें। कई दिनों तक बुद्धा पार्क में धरने पर बैठने के बाद जब उन लोगों की नहीं सुनी गई तो आज मोहित नामक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया।
फिलहाल प्रदेश की नेता प्रतिपक्ष और हल्द्वानी की विधायक इंदिरा हरदेश स्थल पर पहुंच चुकी है । वह पानी की टंकी के नीचे पहुंचकर ऊपर चढ़े युवक को नीचे उतारने की अपील कर रही है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD