Country entertainment

रानू मंडल पर अब बॉलीवुड, बंगाली और साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से ऑफर की बरसात

रानू मंडल ने अपनी सुरीली आवाज से बॉलीवुड कलाकारों का दिल जीत लिया है। उनके टैलेंट से प्रभावित होकर बॉलीवुड एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में गाना गाने का भी मौका दिया है।

इसके साथ ही खबर आ रही थी कि बॉलीवुड के दिग्गज सलमान खान  भी रानू मंडल  के गाने से इम्प्रेस हुए हैं। इससे खुश होकर उन्होंने रानू मंडल को 55 लाख का घर और अपकमिंग फिल्म दबंग 3 में गाना गाने का मौका दिया है। हालांकि अब इस बात का खुलासा हो गया है कि  इस दावे में कितनी सच्चाई है।

रानू मंडल के मैनेजर अतिंद्र चक्रवर्ती ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, “यह खबर झूठ है।  इन अफवाहों के फैलने के बाद मेरे पास भी कई कॉल आनी शुरू हो गई थीं। उन्हें किसी तरह का घर नहीं दिया गया है। जो घर उनके लिए बनवाया गया है वह राणाघाट प्रशासन की तरफ से दिया गया है।  जिस चैनल ने उन्हें स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर लाइव प्रदर्शन करने का मौका दिया है, उसने ही उन्हें आधार कार्ड बनवाने में मदद की है। 

इसके अलावा रानू मंडल  के मैनेजर अतिंद्र चक्रवर्ती ने आगे बताया कि रानू मंडल पर अब बॉलीवुड, बंगाली और साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से ऑफर की बरसात हो रही है। 

कुछ ही दिनों पहले हमें एआर रहमान के ऑफिस से भी कॉल आई थी।  यहां तक कि खुद सोनू निगम भी रानू मंडल के साथ काम करने में रूचि दिखा रहे थे।  इसलिए इन दिनों हम इन ऑफर्स पर पूरा ध्यान लगा रहे हैं।

“रानू मंडल  ने  कहा, “मुझे यह देखकर काफी अच्छा लग रहा है कि लोग मेरे ऊपर अपना प्यार बरसा रहे हैं और मेरे साथ काम करना चाहते हैं. मैं अपना सारा काम अतींद्र को संभालने के लिए दे रही हूं।  इस उम्र में मेरे लिए यह सब समझना काफी मुश्किल है।  इस समय तो मेरे पास फोन तक नहीं है. ऐसे में वो मुझे हर चीज सिखा रहा है, वह बिल्कुल मेरे बेटे की तरह है। “

You may also like