Country

अधिकारी पर कीचड़ फेंकने को लेकर राणे का बेटा गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद नारायण राणे को एक बेटे नितेश राणे ने इंजीनियर पर कीचड़ फेंकने का दोषी माना गया है। राणे समेत उनके करीब 50 समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सिंधुदुर्ग के एसपी दीक्षित गेदम ने बताया कि नितेश और उनके दो समर्थकों को कंकावली थाने द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

नितेश राणे मुंबई-गोवा राजमार्ग के पास बने एक पुल का निरीक्षण करने पहुंचे थे। तभी उन्होंने पुल के इंजीनियर प्रकाश शेडकर के साथ बदसलूकी की। इसके बाद समर्थकों के साथ मिलकर राणे ने इंजीनियर पर बाल्टी से कीचड़ डलवा दिया। नितेश ने समर्थकों की मदद से इंजीनियर को पुल से बांध भी दिया।

नितेश ने कहा, ‘अब से मैं हाथ में एक डंडा लेकर इस हाईवे के मरम्मत के काम की पड़ताल करूंगा। नारायण राणे ने अपने बेटे के बर्ताव पर नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा, ‘हाईवे के लिए प्रदर्शन ठीक, लेकिन हिंसा पूरी तरह गलत है। यदि एक पिता बगैर गलती के माफी मांग सकता है, तो बेटे को माफी मांगनी पड़ेगी’

बल्लामार विधायक आकाश विजयवर्गीय को भाजपा ने भेजा कारण बताओ नोटिस इंदौर से भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय को पार्टी ने कारण बताओ नोटिस भेजा है। यह नोटिस इंदौर नगर निगम के कर्मचारियों से बदसलूकी और अधिकारी को बैट से पीटने के मामले में भेजा गया है। इससे पहले आकाश विजयवर्गीय के इस कृत्य पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सख्त नाराजगी जताई थी। कैलाश भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं।

You may also like