Country

राहुल ने पीएम मोदी को भ्रष्ट कहा

आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने  पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राफेल डील में अनियमितता को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इस्तीफा मांगा. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी भ्रष्ट हैं. उन्हें इस मामले में अपना नाम आने पर इस्तीफा देना चाहिए. राहुल का कहना कि इस मामले में पहले फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने कहा था कि भारत के प्रधानमंत्री ने कहा था कि अनिल अंबानी जी को राफेल का ठेका मिलना चाहिए. अब दसॉ कंपनी के सीनियर एग्जीक्यूटिव ने कहा है कि इस सौदे में अनिल अंबानी की कंपनी को साझेदार बनाने की शर्त थी.
राहुल ने कहा कि इस डील के जरिए पीएम मोदी ने अनिल अंबानी की जेब में 30 हजार करोड़ रुपये डाले हैं. राहुल ने यह भी सवाल किया कि इस समय फ्रांस में ऐसा क्या हो रहा है जो विदेश मंत्री निर्मला सीतारमण फ्रांस गई हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी भ्रष्टाचार का मुद्दा बनाकर सत्ता में आए थे अब उन पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं उन्हें इस मामले पर बोलना चाहिए. यदि  पीएम इस मामले पर बोल नहीं पा रहे हैं तो वह इस्तीफा दे दें. राफेल डील साफतौर पर रक्षा क्षेत्र में भ्रष्टाचार का मामला है. इस भ्रष्टाचार को समझने के लिए सारी चीजें सामने हैं. धीरे-धीरे इस सौदे की गड़बड़ियां सामने आ रही हैं. हम ने इस मामले में जेपीसी बनाकर जांच की मांग की थी. लेकिन बीजेपी इससे पीछे हट गई. उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी ने देश के किसानों, युवाओं और गरीबों के साथ विश्वासघात किया है.

1 Comment
  1. Maggie Mccrate 2 months ago
    Reply

    I really like your blog.. very nice colors & theme. Did you make this website yourself or did you hire someone to do it for you? Plz respond as I’m looking to construct my own blog and would like to know where u got this from. thank you

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You may also like