[gtranslate]
Country

भाजपा सीएम से किया सवाल तो मिली सजा

 

यह है भाजपा का चाल, चरित्र और चेहरा। अगर भाजपा नेता की सभा में आपने सवाल करने की गुस्ताखी की तो फिर खैर नहीं। ऐसा कभी राजा – महाराजाओ के राज में होता था। जब जनता को अपने आका से सवाल करने की सजा दी जाती थी। लेकिन अब राजा तो रहे नहीं फिर भी पार्टियों की सामंतवादी सोच अभी भी कायम है। इन पार्टियों में भाजपा का नाम सबसे पहले आता है। अगर कोई व्यक्ति उनकी सभा में सवाल करने की जुर्रत करता है तो उसे सलाखों के पीछे पंहुचा दिया जाता है। ऐसा ही कुछ महाराष्ट्र में देखने को मिला है।

महाराष्ट्र के परभाणी जिले की एक जनसभा में सीएम देवेंद्र फडणवीस  के भाषण में बाधा पहुंचाने के आरोप में एक किसान को गिरफ्तार कर लिया गया। घटना से जुड़ा विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें सिक्यॉरिटी गार्ड्स किसान को घसीटते दिखाई दे रहे हैं। विडियो सामने आने के बाद सीएम की खूब आलोचना की जा रही है। बताया जा रहा है कि किसान सीएम से सवाल पूछने की कोशिश कर रहा था।

जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र के परभाणी जिले के पथरी में सीएम देवेंद्र फडणवीस की रैली थी। मंच पर सीएम के भाषण के दौरान एक किसान ने प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना में अनियमितता से संबंधित सवाल करना शुरू कर दिया। सुरक्षाबलों द्वारा रोके जाने पर भी जब किसान शांत नहीं हुआ तो उन्होंने उसे घसीटते हुए रैली से बाहर खदेड़ दिया। बताया जा रहा है कि किसान को सवाल पूछने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है ।

You may also like