[gtranslate]
Country

छात्रा से रेप और हत्या की खबर से पश्चिम बंगाल में फूटा जनाक्रोश

पश्चिम बंगाल से एक स्कूली छात्रा के साथ कथित तौर पर बलात्कार और फिर हत्या का शर्मनाक मामला सामने आया है। इस खबर के बाद लोगों के दिलों में दहशत है। उनका आक्रोश सड़कों पर प्रदर्शन के रूप में सामने आ रहा है। लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग-31 को जाम करके जमकर हंगामा किया और कार्रवाई की मांग की। पुलिस को भीड़ को नियंत्रित करने लाठीचार्ज करना पड़ा और आंसू गैस के गोले भी दागने पड़े। बताया जाता है कि वारदात दिनाजपुर जिले के चोपड़ा विधानसभा क्षेत्र की है। जहां छात्रा को पहले अगवा किया गया था, फिर उसके साथ दरिंदगी की गई। छात्रा का शव सोनारपुर इलाके में एक बरगद के पेड़ के पास मिला था। मृतक छात्रा के परिजनों ने गैंगरेप और हत्या का आरोप लगाया है।

छात्रा की बहन ने कहा कि उसने 10वीं की परीक्षा पास की थी। छात्रा रात को लापता होने के बाद परिवार ने उसकी खोज शुरू की और एक पेड़ के नीचे शव मिला। छात्रा के मुंह में जहर था। परिवार ने दूसरे समुदाय के 5 लोगों पर शक जताया है। दासपारा ग्राम सभा समिति के सदस्य असीम बर्मन ने कहा कि पुलिस ने घटनास्थल से दो साइकिल, आधार कार्ड और एक मोबाइल बरामद किया है। भाजपा नेता सुरजीत सेन ने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने इलाके में आतंक का माहौल बनाया है। आरोपियों की गिरफ्तारी और फांसी की सजा देने की मांग करते हैं। भाजपा सांसद राजू बिस्टा ने कहा कि आज अपराध और अपराधियों का एक अड्डा बन गया है, राजनीतिक संरक्षण हैं।

मुख्यमंत्री के रूप में एक महिला होने के बावजूद आज दुख की बात है कि पश्चिम बंगाल महिलाओं के खिलाफ सबसे अधिक अपराधों वाले राज्यों में शुमार है। भाजपाइयों ने पुलिस के खिलाफ दर्शन प्रदर्शन किया और कई घायल इधर, टीएमसी के वरिष्ठ नेता और पर्यटन मंत्री गौतम देब ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मामले में कड़ी कार्रवाई का आदेश दिया है। अपराधियों को को बख्शा नहीं जाएगा। उसके साथ ठोस कार्यवाही की जाएगी।

You may also like

MERA DDDD DDD DD