[gtranslate]
Country

गैंगरेप पीडिता के परिवार से मिली प्रियंका, कहा यूपी में एमरजैंसी जैसे हालात

उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद देश में शोक व्याप्त है। जो राजनेता कल तक पीडित परिवार का हाल तक नहीं जान रहे थे वह पीडिता की मौत के बाद संवेदनशील हो गए  है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जहा विधानसभा के सामने धरने पर बैठे तो वही कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी उन्नाव जा पहुँची है। वहा वह पीडित परिवार से मिली।
प्रियंका ने पीडित परिवार से बातचीत भी की।  गैंगरेप का शिकार हुई मृतका के पिता से बातचीत करने के बाद प्रियंका ने कहा कि पीड़ित परिवार पर अत्याचार किया गया है। 1 साल तक पूरे परिवार पर अत्याचार किया गया। इसी साल जून में पीड़ित की खेत को जला दिया गया। परिवार के महिलाओं को धमकाया गया। आखिर उत्तर प्रदेश को कौन सा प्रदेश बनाना चाहते हैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ।
प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में इमरजेंसी जैसे हालात है। प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह खोखली है।
गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट किया जिसमे लिखा कि मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि उन्नाव पीड़िता के परिवार को इस दुख की घड़ी में हिम्मत दें। उन्होंने कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर राज्य सरकार की आलोचना की और कहा कि यह हम सबकी नाकामी है कि हम उसे न्याय नहीं दे पाए। सामाजिक तौर पर हम सब दोषी हैं, लेकिन यह उत्तर प्रदेश में खोखली हो चुकी कानून-व्यवस्था को भी दिखाता है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD