[gtranslate]
Country

मॉडल को लॉन्च करने का झांसा देकर बनाया अश्लील वीडियो, पोर्न साइट पर किया अपलोड

मॉडल को लॉन्च करने का झांसा देकर बनाया अश्लील वीडियो, पोर्न साइट पर किया अपलोड

मध्यप्रदेश के धामनोद की रहने वाली एक मॉडल के साथ कास्टिंग काउच का मामला सामने आया है। लड़की को बड़े बैनर की वेब सीरिज में लॉन्च करने का झांसा देकर पहले अश्लील वीडियो बनाई गई और इसके बाद पोर्न साइट पर डाल दिया गया। लड़की की शिकायत पर साइबर सेल की टीम ने जांच की तो पता चला कि इसके पीछे एक बड़े गिरोह साथ है। साइबर सेल ने पांच युवकों को इस मामले में गिरफ्तार किया है।

युवती कुछ सालों से इंदौर रह रही थी। लड़की मॉडलिंग में अपना भविष्य बनाना चाहती थी। 2019 में ब्रिजेंद्र नाम के एक व्यक्ति ने खुद को मुंबई में डायरेक्टर और प्रोड्यूसर बताकर उसको झांसा दिया कि वह उसे किसी बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म तले लॉन्च करवा देगा।

कुछ दिनों बाद ब्रिजेंद्र ने युवती को एरोड्रम रोड स्थित फार्म हाउस बर बुलाया, लड़की अपने साथ अपने एक दोस्त मिलिंद को लेकर वहां पहुंची। वहां उसके साथ एक बोल्ड मूवी सीरिज में काम दिलवाने का बोलकर कुछ सीन शूट कर लिए। ब्रिजेंद्र ने कहा कि इसमें से कुछ बोल्ड सीन हटाकर कुछ सीन रखे जाएंगे। लेकिन बाद में फिल्म को बिना काट-छांट किए पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया।

वीडियो को कुछ ही दिनों में 4 लाख लोगों ने देख लिया। लेकिन लड़की को इसके बारे में भनक तक नहीं लगी। लेकिन बाद में लड़की के किसी जानने वाले ने उसके बारे में जानकारी मिली। जब उसने ब्रिजेंद्र से इस घटना के बारे में पूछा तो उसने साफ मना कर दिया।

बाद में लड़की ने पांच लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। मामले की जांच कर रहे साइबर सेल के एपसी जितेंद्र ने बताया, “मॉडल युवती के साथ बोल्ड फिल्म बनाकर इंटरनेट पर पोर्न साइट पर अपलोड करने की शिकायत की है। कुछ संदेही लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे हैं। ये एक बड़ा गिरोह हैं जो युवतियों को इंटरनेट पर लोकप्रिय हो रहे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च करने का झांसा देकर अश्लील फिल्में बनाता हैं।”

गिरोह के बारे में साइबर सेल ने खुलासा करते हुए कहा कि ये पोर्न फिल्म बनाने वाला रैकेट हैं। फिल्मों और वेब सीरिज का झांसा देकर मॉडल युवतियों को बोल्ड सीन देने के लिए उकसाता हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म मिलने के लालच में युवतियां उलझ जाती हैं। युवतियों के शारीरिक और आर्थिक शोषण की बात भी सामने आई हैं। पांच युवकों को सेल ने राडार पर लिया हैं। इसमें मिलिंद से पूछताछ चल रही हैं। जबकि खुद को मुंबई का डायरेक्टर कहने वाला ब्रिजेंद्र फिलहाल फरार हैं।

You may also like

MERA DDDD DDD DD