[gtranslate]
Country

सिद्धू पर गरमाई सियासत, हो सकते हैं भाजपा में शामिल

पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर पंजाब की राजनीति फिर गर्मा गई है। कैप्‍टन अमरिंदर सिंह कैबिनेट से इस्‍तीफा देने के बाद शांत बैठे सिद्धू को लेकर अचानक अटकलबाजियों व चर्चाओं से राज्‍य में सियासी हलचल बढ़ गई। उनके भाजपा में शामिल होने की तैयारी और भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल के साथ मीटिंग की चर्चाए दिन भर सोशल मीडिया में चलती रहीं। इससे कांग्रेस के नेता भी पसोपेश में नजर आई।

गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू पिछले करीब छह माह से अपने अमृतसर स्थित घर तक ही सीमित हैं। अब इन कयासबाजियों से वह एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। कयासबाजी चल रही है कि नवजोत सिद्धू ने अमित शाह से मुलाकात की है। हालांकि, इस कथित मीटिंग की न तो भाजपा ने पुष्टि की और न ही नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना रुख साफ किया।

इस मीटिंग में सुखबीर बादल के भी होने की भी चर्चाएं चल रही हैं। शिरोमणि अकाली दल नेताओं इसे अफवाह बताया है। पार्टी के एक सीनियर नेता ने बताया कि यह केवल उसी सूरत में हो सकता है, जब भाजपा यह तय कर ले कि सिद्ध के  साथ अब आगे और नहीं चलेगी, क्‍योंकि नवजोत सिंह सिद्धू मात्र 23 सीटों के लिए भाजपा में शामिल नहीं होंगे। बता दें कि नवजाेत सिद्धू व शिअद के प्रधान सुखबीर बादल के बीच छत्तीस का आंकड़ा है। सिद्धू के भाजपा छोड़ने का बड़ा कारण भी यही रहा है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD