[gtranslate]
Country

बिहार में लालू के तीसरे बेटे को लेकर मचा सियासी घमासान

ऩई दिल्ली। बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के चलते राजनीतिक पार्टियों की ओर से वर्चुअल रैलियों के आयोजन के साथ ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे को घेरने की रणनीति में जुट गई हैं। इस समय राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख एवं पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव विपक्षी पार्टी जनता दल यूनाइटेड के निशाने पर आ गए हैं।

दरअसल, गुरुवार 11 जून को को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का जन्मदिन था। ठीक इसी मौके पर पर जनता दल यूनाइटेड(जेडीयू) ने हमला बोला कि जनता जानना चाहती है कि आखिर लालू यादव के वह तीसरे बेटे तरूण यादव कौन हैं जिनके नाम पर जमीन रजिस्ट्री कराई गई है। जनता को तो उनके दो बेटों तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव के बारे में ही जानकारी है, लिहाजा तीसरे बेटे तरूण यादव के बारे में भी लालू बताएं कि वे कौन हैं। जेडीयू नेता नीरज कुमार ने बाकायदा प्रेस कांफ्रेंस कर पूछा कि बेनामी संपत्ति वाले दस्तावेज पर जिन तरूण यादव का नाम लिखा है, उनके बारे में लालू बताएं कि ये तरूण यादव कौन हैं?

जेडीयू के इस आरोप पर लालू की बेटी मीसा भारती ने कहा कि बिहार में घटिया राजनीति हो रही है। हमारे परिवार को निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव का निक नेम ही तरूण है और यह सभी को मालूम है। तेजस्वी ने भी कहा कि मैं जब क्रिकेट खेलता था तो सभी दोस्तों को पता है कि मेरा नाम तरूण है। जैसे तेजप्रताप भैया का निकनेम तेजू है वैसे ही मेरा नाम तरूण है।

  • दाताराम चमोली

You may also like

MERA DDDD DDD DD