[gtranslate]
Country

मोदी विरोधी पोस्टर पर सियासी जंग, कांग्रेस ने बनाया मुद्दा

दिल्ली में मोदी विरोधी पोस्टर लगाने पर सियासत गरमा गई है। कांग्रेस ने फिलहाल इसे भाजपा के खिलाफ मुद्दा बना लिया है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने भी अपने ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के खिलाफ लगे पोस्टर साझा करते चैलेंज दिया है कि हमें भी गिरफ्तार करो।

जबकि उतर प्रदेश कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने तो ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल पिक हटाकर उसकी जगह उसी पोस्टर को लगा दिया है। फिलहाल, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने वो ही पोस्टर शेयर किए हैं जिनको लेकर पूरा विवाद शुरू हुआ । दोनों ने इस पोस्टर को ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल फोटो बना लिया है।

इस मामले में कांग्रेस के युवा नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि मोदी जी आपने बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेजी, मुझे भी गिरफ्तार करो।

गौरतलब है कि दिल्ली में लोगों ने वैक्सिनेशन न होने पर पोस्टर लगाने शुरू कर दिए हैं । यह पोस्टर केंद्र सरकार के खिलाफ है। इन पोस्टरों में लिखा है कि ‘मोदी जी हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दी’।
मोदी सरकार की खिलाफत करते ऐसे पोस्टर लगने के बाद दिल्ली पुलिस सक्रिय हो गई है।

दिल्ली पुलिस ने ऐसे पोस्टर लगाने वाले लोगों को की धरपकड़ शुरू कर दी है। अब तक दिल्ली में पोस्टर लगाने वाले लोगों के खिलाफ 21 एफ आई आर दर्ज हो चुकी है। तथा 25 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका। है सभी पर यह कार्रवाई धारा 188 के तहत की जा रही है।

सिपाही की आत्महत्या से फिर कटघरे में यूपी पुलिस

You may also like

MERA DDDD DDD DD