[gtranslate]
Country

PM मोदी की आज बंगाल में रैली, मिथुन चक्रवर्ती थामेंगे कमल!

पीएम मोदी आज पश्चिम बंगाल में  एक  रैली  को संबोधित करेंगे और साथ ही भाजपा में मिथुन चक्रवर्ती को शामिल करने की अटकलों पर  भी  आज विराम लग जाएगा।

पश्चिम बंगाल में चुनाव की तारीखों की घोषणा के साथ ही राजनीति भी गरमा गई है। एक के बाद एक रैली के बीच, सुपर संडे को आज बंगाल में देखा जा सकता है। पीएम मोदी  बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा के चुनाव अभियान को तेज करने के लिए रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड परेड  ग्राउंड में एक रैली को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी की रैली के दौरान अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी मौजूद रहेंगे। यह जानकारी भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दी है।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती कोलकाता में पीएम मोदी की रैली में मौजूद रहेंगे।  लेकिन भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने यह भी कहा कि मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में शामिल होने पर कोई चर्चा नहीं हुई। बंगाल में मतदान 27 मार्च से 8 चरणों में शुरू हो गया है और परिणाम 2 मई तक आएंगे।

पश्चिम बंगाल में भाजपा विधानसभा चुनाव की जीत के लिए चुनाव प्रचार में विशेष रूप से पीएम मोदी पर भरोसा जताया  जा रहा है। वह 8 चरण के चुनाव अभियान में 12 से अधिक रैलियों को संबोधित करेंगे। पार्टी को उम्मीद है कि उन्हें बंगाल  में  भी बिहार की तरह ही सफलता मिलेगी। इस बार भी पीएम मोदी की रैली से जीत मिली मिलेगी। पीएम मोदी की  चुनावी रैलियों के कार्यक्रम की अभी कोई  योजना नहीं बनाई गई है। लेकिन पार्टी के नेताओं का कहना है कि वे प्रत्येक चरण के मतदान से पहले दो रैलियों को संबोधित कर सकते हैं।

You may also like

MERA DDDD DDD DD