[gtranslate]
Country Poltics

रिहाई के बाद पीडीपी नेता वाहिद पर्रा एक बार फिर गिरफ्तार

पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के यूथ विंग के अध्यक्ष वाहिद पर्रा को जमानत पर हुई रिहाई के कुछ देर के बाद ही फिर से गिरफ्तार कर लिया गया है। टेरर फंडिंग मामले में एनआईए की विशेष अदालत ने पारा को जमानत पर छोड़ दिया था। इसके बाद काउंटर इंटेलिजेंस कश्मीर (सीआईके) ने अरेस्ट कर लिया। पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती ने इस मामले में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से हस्तक्षेप की गुजारिश की है।

पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा ने इस मामले में ट्वीट करते हुए लिखा, ‘एनआईए कोर्ट ने सारी कार्रवाई के बाद वाहिद पर्रा  को जमानत दी थी। अब CIK ने उन्हें जम्मू में गिरफ्तार कर लिया है। अब किस जुर्म में और किस कानून के तहत उन्हें गिरफ्तार किया गया है? यह साफ तौर पर कोर्ट की अवमानना है। मैं मनोज सिन्हा जी से इस मामले में हस्तक्षेप करने की अपील करती हूं, जिससे कि न्याय मिले।’

इससे पहले राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए ) ने  6 जनवरी  को आतंकवाद से जुड़े एक मामले में पीडीपी नेता वहीद-उर-रहमान पर्रा को दिल्ली में गिरफ्तार किया था। 

इससे पहले राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने सोमवार को दिल्ली में पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के यूथ प्रधान वाहिद-उर-रहमान पर्रा से आतंकवाद संबंधी मामले में पूछताछ की थी। वहीद से निलंबित डीएसपी देविंदर सिंह से आतंकवाद मामले में पूछताछ की जा रही थी। देविंदरसिंह को कश्मीर में आतंकवादियों को अपने साथ कार में ले जाते हुए गिरफ्तार किया गया था।

You may also like

MERA DDDD DDD DD