[gtranslate]
Country

ओडिशा के अस्पताल से कोरोना का मरीज हुआ फरार, सरकारी महकमे के छुटे पसीने

दुनियाभर में कोरोना वायरस अपने पैर पसार चुका है। अब तक इसके चलते तीन हजार लोगों का मौत हो चुकी हैं। इस वक्त दुनिया का 87 देश इसकी चपेट में है। अब इसका प्रभाव भारत में भी देखने को मिल रहा है। भारत में अब तक कोरोना वायरस के 32 मामले सामने आ चुके हैं। इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या ने अब एक लाख का आकड़ा पार कर लिया है। इसके चलते सभी सावधानियां बरती जा रही हैं। कई संदिग्धों को विशेष निगरानी में रखा जा रहा है।

इसी बीच ओडिसा से एक कोरोना वायरस पीड़ित व्यक्ति के फरार होने की खबर आ रही है जिसने पूरे सरकारी महकमे के पसीने छुड़ा दिए हैं। दरअसल, कोरोना वायरस के एक संदिग्ध का ओडिशा के कटक में एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। लेकिन अचानक ही बीते गुरुवार की रात को वह गायब हो गया। जिसके बाद पूरे अस्पताल प्रबंधन में हंगामा हो गया। आसपास की जगहों और पूरे अस्पताल में संदिग्ध को तलाशा गया। लेकिन ढूंढने के बाद भी उसका कही पता न चल सका। जिसके बाद इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई।

कोरोना वायरस का यह संदिग्ध आयरलैंड का रहने वाला है। भुवनेश्वर से वह बीजू पटनायक इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आया था, जहां स्क्रीनिंग के वक्त उसके शरीर का टेम्परेचर बढ़ा हुआ पाया गया था। स्क्रीनिंग के बाद उसे कटक के एससीबी कॉलेज एंड हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया था। जहां उसे कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों के लिए बनाए गए आईसोलेशन वार्ड में निगरानी में रखा गया।

लेकिन गुरुवार को जांच के लिए जब उसे लाने के लिए कहा गया तो वह अपने कमरे में नहीं मिला। जिसके बाद पूरे अस्पताल में उसकी तलाश की गई। वक्त पर पुलिस को सूचना दी गई। फिलहाल पुलिस ने इस संदिग्ध को भुवनेश्वर के तारका होटल से पकड़ लिया है और अस्पताल प्रशासन को जांच के लिए सौंप दिया गया है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD