[gtranslate]
Country

अब यूपी के महाराजगंज में गन्ने के खेत में नाबालिग से गैंगरेप, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश में बच्चियों के साथ गैंग रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है । हाथरस कांड की आग अभी पूरी तरह बुझी भी नहीं थी कि उसके बाद बलरामपुर , बुलंदशहर ,  सहित कई शहरों में ऐसी घिनौनी वारदात हुई। आज यूपी के महाराजगंज के कोठीभार थाना क्षेत्र में एक बालिका फिर दरिंदों का शिकार बनी है। यह बालिका गन्ने के खेत में गंभीर हालत में पाई गई है। जिसे हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया गया है।
 बताया जा रहा है कि यह नाबालिक लड़की गन्ने के खेत में घास लेने गई थी। बताया जा रहा है कि इसी दौरान वहां एक उसकी जान पहचान का युवक मिल गया। जिसने फोन करके अपने और तीन दोस्तों को खेतों में बुला लिया। इसके बाद चारों ने मिलकर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया । बाद में चारों उसे बदहवास हालत में  गन्ने के खेत में ही छोड़कर फरार हो गए।
देर शाम तक जब बालिका घर नही पहुंची तो उनके परिजनों उसे ढूंढते हुए गन्ने के खेत में पहुंचे । जहां वह गंभीर हालत में पड़ी थी । बाद में उसे हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया गया है । पुलिस ने एक आरोपी सतीश नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अभी उसके तीन अन्य साथी फरार बताए जाते हैं।
 फिलहाल लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। हालांकि पुलिस इस मामले को प्रेम संबंध से जोड़ रही है। पुलिस का कहना है कि लड़की एक युवक से प्रेम करती थी । जिसने उसे मिलने के लिए गन्ने के खेत में बुलाया था । जहां लड़की के प्रेमी ने अपने और तीन साथियों को बुलाकर लड़की के साथ गैंगरेप किया।

You may also like

MERA DDDD DDD DD