[gtranslate]
Country

अब जीडीपी के मुद्दे पर सरकार के खिलाफ हमलावर हुई कांग्रेस

 JEE और NEET परीक्षाओं के बाद अब कांग्रेस पार्टी देश की जीडीपी को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर हो गई है। कोरोना वायरस से बचाव के लिए भारत में दुनिया के सबसे बड़े लॉकडाउन ने देश की अर्थव्यवस्था को अब तक के सबसे निचले स्तर पर पहुंचा दिया है। कल 31 अगस्त को आए जीडीपी के आंकड़ों के बाद से ही कांग्रेस पार्टी मोदी सरकार पर हमलावर हो गई है। जीडीपी को लेकर  कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने फिर से केंद्र पर निशाना साधा है।  प्रियंका ने कहा कि छह  महीने पहले ही राहुल गांधी ने आर्थिक सुनामी आने की बात कही थी।

प्रियंका  वाड्रा ने ट्वीट कर लिखा कि आज से छह  महीने पहले राहुल गांधी जी ने आर्थिक सुनामी आने की बात बोली थी।  कोरोना संकट के दौरान हाथी के दांत दिखाने जैसा एक पैकेज घोषित हुआ लेकिन आज हालत देखिए। जीडीपी @ -23.9%, भाजपा सरकार ने अर्थव्यवस्था को डुबा दिया।

प्रियंका से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी इन आंकड़ों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला कर  चुके हैं। राहुल ने ट्वीट कर लिखा था कि GDP 24% गिर गई।  स्वतंत्र भारत के इतिहास में सबसे बड़ी गिरावट सरकार का हर चेतावनी को नजरअंदाज करते रहना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

प्रियंका-राहुल से इतर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने भी मोदी सरकार पर आक्रामक हमला बोला है।  उन्होंने लिखा कि मोदी जी, अब तो मान लीजिए कि जिसे आपने “मास्टर स्ट्रोक” कहा, वास्तव में वो “डिसास्टर स्ट्रोक” थे! नोटबंदी, गलत जीएसटी और देशबंदी (तालाबंदी)।

कांग्रेस आईटी सेल की पूर्व प्रमुख दिव्या स्पंदना ने भी ट्वीट कर लिखा कि भारतीय अर्थव्यवस्था अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। अर्थव्यवस्था पहले से ही धीमी थी और फिर कोरोना ने उसको किनारे लगा दिया है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD