[gtranslate]
Country

नोएडा में ममेरे भाई ने 8 वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद की हत्या

बीजेपी MLA के गनर ने किया 9 साल की बच्ची का रेप, हुआ गिरफ्तार

देश में चारों ओर कोरोना का कहर व्यापक रूप से बढ़ रहा है। लोग बीमारी से बचने के लिए घरों से बाहर नहीं निकल रहे है। लेकिन वहीं दुसरी तरफ कुछ राक्षस इस मुश्किल घड़ी में भी अपराध करने से बाज नहीं आ रहे। ताजा मामला गौतम बुद्ध नगर के नोएडा का है। जहां एक युवक ने 8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, नोएडा के सलारपुर गांव में कबाड़ी के एक गोदाम में एक 8 साल की बच्ची गंभीर अवस्था में पाई गई थी। बच्ची को नोएडा के चाइल्ड पीजीआई हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। लेकिन वहां उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में नोएडा के सेक्टर 49 थाने में केस दर्ज कर दिया गया है।

घटना को लेकर लोगों के गुस्से को देखते हुए पुलिस ने परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए उन्हीं के एक रिश्तेदार युवक को गिरफ्तार किया है। जो मृतक बच्ची का ममेरा भाई है । फिलहाल मृत बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नोएडा के सेक्टर 49 के थाना प्रभारी के मुताबिक, 4 अप्रैल को 112 नंबर पर सूचना मिली कि एक 8 वर्षीय किशोरी का शव सलारपुर की एक झुग्गी में है। थाना सेक्टर-49 नोएडा पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर जानकारी ली तो मृतका के पिता ने अपने ही परिवार के एक सदस्य पर शक जताया। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD