Country

बीमा की रकम पाने को अपनी ही हत्या करा दी 

राजस्थान के भीलवाड़ा में एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया। जहां एक शख्स ने बीमा की रकम को हासिल करने के लिए खुद का कत्ल कराया।
एक शख्स ने आर्थिक तंगी से परेशान एक फाइनेंसर द्वारा अपनी खुद की हत्या करवाने के लिए 80 हजार रूपये की सुपारी दे डाली। ताकि उसकी मौत के बाद बीमा का पैसा उसके परिवार को मरने के बाद मिल जाए। लेकिन मामले में तब मोड़ आ गया जब पुलिस ने हत्या के आरोप में दो लोगों गिरफ्तार किया। उसके बाद इस बात का खुलासा हुआ।

भीलवाड़ा के फाइनेंसर बलबीर खारोल नाम एक व्यक्ति ने अपनी हत्या के लिए अपराधियों को सुपारी दी, ताकि इसे इंश्योरेंस का पैसा उसके परिवार वालों को मिल जाए। इसके लिए उसने प्लान भी बनाया। सबसे पहले मृतक बलबीर ने 3 अगस्त को 50 लाख रुपए का बीमा करवाया था। उसके बाद उसने 2 सितंबर को अपनी हत्या करवाने की साजिश रची और राजवीर और सुनील यादव को सुपारी दे डाली।

इन दोनों आरोपियों ने गुवारड़ी नाले के पास ले जाकर बलबीर खारोल की लाश मिली। बलबीर के मुंह में प्लास्टिक और दोनों हाथ-पैरों को बांधा हुआ था। दरअसल बलबीर ने ब्याज पर रुपए देने के चक्कर में अपनी संपत्ति बेचकर 20 लाख का कर्ज मार्केट में ब्याज पर बांट रखा था। लेकिन उसमें नफा की जगह नुकासन होने लगा। इसके कारण वह आर्थिक तंगी

You may also like