[gtranslate]
Country

दिल्ली में BJP के पूर्व उपाध्यक्ष की हत्या या आत्महत्या?

पश्चिम दिल्ली के फतेहनगर एरिया में दिल्ली भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष और अधिवक्ता जीएस बाबा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई । वह पार्क की ग्रिल से फंदे से लटके हुए मिले । कहा जा रहा है कि उन्होंने आत्महत्या की । लेकिन आत्महत्या का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला । जिससे मामला और गहरा गया है। अभी यह नहीं कहा जा सकता की भाजपा नेता ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई है।

जीएस बावा बीजेपी के पूर्व उपाध्‍यक्ष और पार्टी के वरिष्ठ नेता के तौर पर पश्चिमी दिल्ली से पार्टी का प्रतिनिधित्‍व करते थे। इलाके में उनकी खासी लोकप्रियता थी। सरल और मिलनसार स्‍वभाव के जीएस बावा वकालात के पेशे से भी जुड़े हुए थे।

जीएस बावा ने खुदकुशी क्‍यों की अभी पुलिस इसकी वजह तलाश रही है। 58 साल के जीएस बावा पश्चिमी दिल्ली के फतेह नगर में रहते थे। जब लोग पार्क में घूम रहे थे, तो उन्होंने पार्क की ग्रिल से किसी शख्स की लाश को लटकते हुए देखा।

हाल के दिनों में दिल्ली-एनसीआर में आत्महत्या से जुड़ी घटनाएं बढ़ गई हैं। बीते दिनों उत्तर प्रदेश के नोएडा में अलग-अलग घटनाओं में चार लोगों ने आत्महत्या का प्रयास किया था। जिनमें से दो लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस इन आत्महत्याओं की जांच-पड़ताल कर रही है। खासकर संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या के मामले सामने आने के बाद पुलिस घटना के सभी पहलुओं की पड़ताल कर रही है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD