[gtranslate]
Country

रिश्तों का कत्ल: प्रेमी के सिंदूर से मांग भर रही थी बहन, भाई ने फावडे से काट डाला

 आजकल भाई बहन जैसे पवित्र रिश्ते भी शक की बलिवेदी पर चढ़ रहे हैं। शक इस कदर इंसान पर हावी हो रहा है कि सरेआम रिश्तो का कत्ल हो रहा है। जिसमें भाई अपनी उस बहन की हत्या तक करने से गुरेज नहीं कर रहा है जिसने उसके हाथों में राखी बांध रक्षा का वचन लिया था।
 उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें एक भाई ने अपनी बहन को फावड़े से काट डाला। बहन अपने प्रेमी के भेजे मंगल सूत्र को पहन शीशे के सामने खड़े होकर मांग में सिंदूर भर रही थी । जो भाई को नहीं सहन हुआ । वह अंदर गया और फावड़ा लाकर बड़ी बेरहमी से अपनी बहन की तीन टुकडे काटकर हत्या कर दी। बाद में बहन की हत्या करके वह अपने घर के दरवाजे पर बैठ गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
यह दिल दहलाने वाला मामला गोरखपुर के चिलुआताल थाना क्षेत्र का है। जहां आरोपी ने पुलिस के सामने कबूल कर लिया है कि उसने ही अपनी बहन की हत्या की है। पुलिस ने मृतक की बहन का शव और खून से सना फावड़ा बरामद कर लिया है ।
बताया जा रहा है कि युवती एक इंटर कॉलेज में कक्षा 11 की छात्रा थी। फिलहाल बेटी की हत्या और बेटे की गिरफ्तारी के बाद परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। मां रो-रो कर कह रही थी कि उसका बेटा ही उसकी बेटी को मार डालेगा उसने सपने में भी नहीं सोचा था।

You may also like

MERA DDDD DDD DD